खेलICC World Cup: इस खतरनाक बीमारी की चपेट में...

ICC World Cup: इस खतरनाक बीमारी की चपेट में आया यह दिग्गज, विश्वकप में टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें

भारत को अपना पहला विश्वकप मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है. लेकिन इस मुकाबले से पहले भारत को बड़ा झटका लगा है. भारत के ओपनिंग बल्लेबाज़ शुभमन गिल डेंगू की चपेट में आ गए हैं.

-

होमखेलICC World Cup: इस खतरनाक बीमारी की चपेट में आया यह दिग्गज, विश्वकप में टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें

ICC World Cup: इस खतरनाक बीमारी की चपेट में आया यह दिग्गज, विश्वकप में टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: विश्वकप से पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा. दरअसल अपने पहले मुकाबले से पहले भारत के स्टार बल्लेबाज़ शुभमन गिल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. भारत के दिग्गज ओपनर शुभमन गिल डेंगू का शिकार हो गए हैं. अब ऐसा माना जा रहा है के वह विश्वकप में टीम इंडिया के लिए पहला मुकाबला नही खेल अपायेंगे. यह खबर भारतीय टीम के लिए एक झटके के रूप में देखा जा रहा है.

शुभमन गिल को हुआ डेंगू

दरअसल दैनिक जागरण में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत के स्टार ओपनर गिल भारत के लिए कुछ मुकाबले नही खेल पाएंगे. दरअसल वह डेंगू का शिकार हो गए हैं. ऐसे में अब माना जा रहा है के भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ओपनिंग कर सकते है. विश्वकप जैसे बड़े मुकाबले से पहले भारतीय टीम के लिए यह खबर झटके के रूप में देखा जा रहा है. दरअसल शुभमं इंडिया काफी अच्छे लय में दिखे हैं. एशिया कप हो या ऑस्ट्रेलिया के साथ ओडीआई सीरीज दोनो में ही शुभमन का बल्ला खूब चला है. शुभमन ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतकीय पारी खेली है.

ये भी पढे़ :ICC World Cup: अफ़ग़ानिस्तान ने जीता टॉस, श्रीलंका को बल्लेबाज़ी का न्योता, देखें प्लेइंग इलेवन

इस दिन होगा भारत का मुकाबला

आपको बता दें भारत को अपना पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को खेलना है. यह मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम चेन्नई पहुंच चुकी है. वही इसके बाद भारत का अगला मुकाबला अफ़गानिस्तान के खिलाफ होने वाला है. उसके बाद 14 अक्टूबर को विश्वकप का महामुकाबला भारत बनाम पाकिस्तान अहमदाबाद के जमीन पर होने वाला है. इन सभी मुकाबलों के लिए भारतीय टीम पूरी तरह से तैयार दिख रही है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Weather Update: दिल्ली NCR में आज गर्मी से मिलेगी राहत,जानें कहां होगी भारी बारिश

Weather Update :: दिल्ली सहित देश के अधिकतर राज्यों में...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you