खेलभारत में पहली बार इस दिन शुरू हो रहा...

भारत में पहली बार इस दिन शुरू हो रहा Moto GP रेस, यहां से करें टिकट ऑनलाइन बुकिंग

-

होमखेलभारत में पहली बार इस दिन शुरू हो रहा Moto GP रेस, यहां से करें टिकट ऑनलाइन बुकिंग

भारत में पहली बार इस दिन शुरू हो रहा Moto GP रेस, यहां से करें टिकट ऑनलाइन बुकिंग

Published Date :

Follow Us On :

Moto GP Bharat: दुनिया भर में मशहूर बाइक रेसिंग चैंपियनशिप मोटोजीपी अब भारत में शुरू होने जा रहा है. यह भारत लिए पहला मौका है जब भारत में मोटोजीपी (Moto GP) का आगाज हो रहा है. इस रेसिंग गेम की शुरुआत ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में 22 सितंबर से हो रही है. यह गेम तीन दिनों तक यानी 24 सितंबर तक चलेगी बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट मशहूर रेसिंग ट्रैक के लिए जाना जाता है. यहां फॉर्मूला वन रेस भी पहले हो चुका है जो साल 2011 में आयोजित किया गया था.

Moto GP
Moto GP Bharat

घर बैठे उठा सकते है आनंद

अगर आप इस रेसिंग चैंपियनशिप को घर बैठे ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप ऐसा कर सकते हैं. कुछ चैनल पर इसका सीधा प्रसारण भी होने वाला है इसका प्रसारण सपोर्ट 18 (Sport 18) चैनल के अलावा जियो सिनेमा (jio Cinema) पर भी किया जाएगा. यह दोनों चैनल लाइव स्ट्रीम पार्टनर होने वाले हैं. प्रसारण दुनिया भर के 90 ब्रॉडकास्टिंग नेटवर्क कंपनियां की मदद से 195 देश में 450 मिलियन घर तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है. लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो सीधे इंटरनेशनल सर्किट जाकर इसका आनंद उठा सकते हैं.

ये भी पढ़े:100 में 90 लोगों को पसंद है ये बेस्ट माइलेज वाली कारें, देखें इनकी कीमत

यहां से करें टिकट बुक

अगर आप इंटरनेशनल सर्किट में जाकर इस गेम को देखना चाहते हैं. तो उसके लिए आप आसानी से टिकट भी बुक कर सकते हैं. इसके लिए टिकट विंडो बुक माय शो (Book My Show) ओपन कर दिया गया है. रही बात टिकट की कीमत की तो 800 रुपए से लेकर 1,80,000 रुपए रखा गया है. यानी की अलग-अलग के हिसाब से टिकटों का कीमत तय किया गया है.

किस टिकट में क्या खास ?

• 2500 रुपए की टिकट में आपको सर्किट पर टर्न 1 से रेस देखने का भी मौका मिल जाएगा.

• 6000 रुपए की टिकट में 1.06 किमी लंबे स्ट्रेट ट्रैक पर सीधे तौर पर देख सके हैं.

• 15,000 रुपए की टिकट में आपको फैन जोन एरिया में रखा जाएगा.

• 1,80,000 रुपए की टिकट में आपको VIP सीट से अलावा कई सुविधा दी जायेगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you