ऑटो100 में 90 लोगों को पसंद है ये बेस्ट...

100 में 90 लोगों को पसंद है ये बेस्ट माइलेज वाली कारें, देखें इनकी कीमत

-

होमऑटो100 में 90 लोगों को पसंद है ये बेस्ट माइलेज वाली कारें, देखें इनकी कीमत

100 में 90 लोगों को पसंद है ये बेस्ट माइलेज वाली कारें, देखें इनकी कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Best mileage cars: आखिर सबसे अधिक माइलेज वाली कार किसे पसंद नहीं है. खास तौर पर जब मार्केट में इलेक्ट्रिक कारों की कीमत अधिक हो और पेट्रोल की कीमत भी आसमान छू रही हो. अब ऐसे में लोग माइलेज की चिंता तो करेंगे ही और अपने लिए एक अच्छी बेहतर माइलेज वाली कार तो खेजेंगे ही. तो आइए आज हम आपके लिए एक से बढ़कर एक कार लेकर आएं है जो आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है.

Tata Altroz

टाटा मोटर्स की अल्ट्रोज कार लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है. खासकर अधिक माइलेज के लिए पसंद करते हैं. अब बढ़ती कीमत की मार चलते हुए लोग थक चुके हैं और अपने लिए कम कीमत में एक बेस्ट माइलेज वाली कार के लिए इसे पसंद करते हैं. इस कार को लेकर कंपनी दावा करती है कि यह प्रति लीटर 26 किलोमीटर का माइलेज देने में सफल है. इसकी कीमत  6.60 लाख रुपये से लेकर 10.74 लाख रुपए एक्स शोरूम है.

ये भी पढ़े : इस E-Bike के दीवाने हुए लोग, सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 350km, देखें कीमत और फीचर्स

Maruti Suzuki Celerio

लिस्ट में अगर नाम मारुति सुजुकी की सेलेरियो कार का है. जो सबसे अधिक माइलेज देने वाली कार की सूची में दूसरी नंबर पर आती है. कंपनी का दावा है कि यह मॉडल प्रति लीटर 26.68 किलोमीटर का सफर तय करता है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहें हैं. इसे आप 5.37 लाख रुपये से लेकर  7.14 लाख रुपए एक्स शोरूम की कीमत में खरीद सकते है.

Maruti Suzuki Grand Vitara

लिस्ट में अगर नाम मारुति सुजुकी की ग्रैंड विटारा का है. जो लुक और फीचर के साथ-साथ माइलेज को लेकर लोगों के दिलों पर राज कर रही है. कंपनी का यह मॉडल हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ 27 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है. इसकी कीमत  15.40 लाख रुपए एक्स शोरूम है.

Toyota Urban Cruiser Hyryder

मारुति ग्रैंड विटारा और टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइलाइटर लगभग एक जैसी है. जबकि टोयोटा हाई राइडर भी 27 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. वहीं मिड साइज एसयूवी सेगमेंट कर है जो काफी पसंद की जा रही है. इसे आप 10.86 लाख रुपए की एक्स शोरूम की कीमत में खरीद सकते हैं. 

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you