खेलऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी ने Pakistan Cricket पर कसा...

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी ने Pakistan Cricket पर कसा तंज, कप्तान बदलने को लेकर कही बड़ी बात

-

होमखेलऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी ने Pakistan Cricket पर कसा तंज, कप्तान बदलने को लेकर कही बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी ने Pakistan Cricket पर कसा तंज, कप्तान बदलने को लेकर कही बड़ी बात

Published Date :

Follow Us On :

Pakistan Cricket: भारत में हुए विश्वकप के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म को टीम के खराब प्रदर्शन के बाद इस्तीफा देना पड़ा. रिपर्ट्स के मुताबिक बाबर इस्तीफा नहीं देना चाहते थे लेकिन उन पर दबाओ बनाया गया और इस्तीफा लिया गया. वहीं अब पाकिस्तान अपने नए कप्तान के साथ ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जायेगी. वहीं इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लेकर बड़ा बयान दे डाला है.

कप्तान बदलने पर क्या बोले

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को पूरी तरह से घेर दिया. ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज इयान चैपल ने वाइड वर्ल्ड ऑफ स्पोर्ट्स पर बात करते हुआ कहा “यह बेहद अफसोस वाली बात है. मैं मानता हूं कि बाबर आजम एक बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं. हो सकता है पाकिस्तान को उनसे अच्छा कप्तान मिल जाए लेकिन यह पाकिस्तान की हमेशा से आदत रही है. वे लगातार कप्तान बदलते रहे हैं.” हालाकि ये बात चैपल ने बिल्कुल दुरुस्त कही. दरअसल वक्त वक्त में पाकिस्तान में कई कप्तान बदले जा चुके है.

ये भी पढे़ :गुजरात छोड़ने के बाद इमोशनल हुए Hardik Pandya, कह डाली दिल की बात

कैसे रहे हैं पाकिस्तान के रिकॉर्ड्स

वहीं ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तान के रिकॉर्ड्स को लेकर चैपल ने कहा “पाकिस्तान के साथ दिक्कत यह है कि उनका ऑस्ट्रेलिया में रिकॉर्ड अच्छा नहीं है. यहां तक कि जब उनके पास शानदार गेंदबाजों और बल्लेबाजों से सजी हुई टीम थी, तब भी वह ऑस्ट्रेलिया में अच्छा नहीं खेल पाए. वर्तमान में भी पाकिस्तान के पास अच्छे तेज गेंदबाज हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर मौजूद बाउंस पर पाक फास्टर्स हमेशा संघर्ष करते रहे हैं.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you