टेकसस्ते दाम में खरीदें अच्छे फीचर्स वाला Realme Narzo...

सस्ते दाम में खरीदें अच्छे फीचर्स वाला Realme Narzo 60x 5G स्मार्टफोन, यहां चल रहा बंपर ऑफर

-

होमटेकसस्ते दाम में खरीदें अच्छे फीचर्स वाला Realme Narzo 60x 5G स्मार्टफोन, यहां चल रहा बंपर ऑफर

सस्ते दाम में खरीदें अच्छे फीचर्स वाला Realme Narzo 60x 5G स्मार्टफोन, यहां चल रहा बंपर ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

रियलमी (Realme) के ग्राहकों का इंतजार अब खत्म होने वाला है. मंगलवार की दोपहर 12 बजे ग्राहक अमेजॉन या रियलमी इंडिया की ऑफीशियली वेबसाइट से Realme Narzo 60x 5G की बुकिंग कर सकते हैं. इसके अलावा 2,299 रुपए में मिलने वाला इयरबड्स (Buds) भी फ्लिपकार्ट, अमेजॉन और रियलमी इंडिया की वेबसाइट पर ऑफर में खरीद सकते हैं. आइए जानते है कितने डिस्काउंट पर मिलने वाला है ये स्मार्टफोन?

Realme Narzo 60x 5G के स्पेसिफिकेशन

इस 5G स्मार्टफोन में Realme 11x 5G की तरह ही फीचर दिया गया है. यानी Realme 60x 5G मीडिया टेक Dimenstiy 6100+ प्रोसेसर दिया गया जो एक Mail G57 mc2 GPU के साथ काम करने में मदद करता है. वहीं 6.72 इंच का FHD+IPS LCD स्क्रीन और 1080×2400 पिक्सल का रेजोल्यूशन और 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक स्मूथ एक्सपीरियंस गारंटी भी दिया जा रहा है.

ये भी पढ़े: गजब की है ये Smart Watch,सिंगल चार्ज में 7 दिन चलेगी बैटरी, देखें कीमत

अगर आप फोटोग्राफी के शौक़ीन हैं. तो आपके लिए Realme 60x 5G में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसके अलावा सेल्फी और वीडियो के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा और 5000 mAH की बैटरी के साथ 33 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है. जो फोन को कम समय में चार्ज करने में मदद करेगा.

Realme 60x 5G price

भारत में Realme 60x 5G की शुरुआती कीमत 12,999 रुपए रखा गया है. जिसमें 4GB रैम और 128 GB का स्टोरेज और दूसरा वेरिएंट को 14,999 रुपए की कीमत में 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज दिया गया है. इसके अलावा इसकी शुरुआत में एक खास डिस्काउंट दिया जा रहा है. जिस पर 1000 रुपए का कूपन इस्तेमाल कर अमेजॉन यूजर आसानी से डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं. कंपनी ने इसे 2 कलर ऑप्शन में पेश किया है. जिसमें पहला नेब्युला पर्पल और स्टेलर ग्रीन शामिल है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you