ऑटोस्पोर्टी लुक और पॉवरफुल इंजन से Hero की इस...

स्पोर्टी लुक और पॉवरफुल इंजन से Hero की इस बाइक ने बिखेरा जलवा, फीचर्स में देती है Apache को धोबी पछाड़

मौजुदा समय के घरेलू बाजार में कई स्पोर्टी लुक वाले बाइक मौजूद है जिसे ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. इस लेख में हम Hero Xpulse 200T 4V बाइक के बारे में डिटेल से चर्चा करेंगे और इसके कीमत के बारे में जानेंगे.

-

होमऑटोस्पोर्टी लुक और पॉवरफुल इंजन से Hero की इस बाइक ने बिखेरा जलवा, फीचर्स में देती है Apache को धोबी पछाड़

स्पोर्टी लुक और पॉवरफुल इंजन से Hero की इस बाइक ने बिखेरा जलवा, फीचर्स में देती है Apache को धोबी पछाड़

Published Date :

Follow Us On :

Hero Xpulse 200T 4V : वर्तमान समय में स्पोर्टी लुक और जबरदस्त फीचर्स से लैस बाईकों की मांग काफी बढ़ गई है. खासकर युवाओं में इस मोटरसाइकिल को लेकर काफी क्रेज है. मौजुदा समय के घरेलू बाजार में कई स्पोर्टी लुक वाले बाइक मौजूद है जिसे ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. आज के इस लेख में हम Hero Xpulse 200T 4V बाइक के बारे में डिटेल से चर्चा करेंगे और इसके कीमत और फीचर्स के बारे में भी जानेंगे.

आपको बता दे कंपनी ने हीरो Xpulse 200T 4v को सिंगल वेरिएंट और तीन रंगों में पेश किया है. इस बाइक की कीमत 1.65 लाख रुपए रखी गई है. इसमें 13 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है. जिसे एक बार फुल करने पर 450 किलोमीटर से अधिक दूरी का सफर तय किया जा सकता है. वही बाइक का कुल वजन 153 किलोग्राम है.

ये भी पढे़ : अब बजट की चिंता को बोलिए बाय, महज ₹9 हजार में घर ले जाएं Honda का ये शानदार स्कूटर

43केएमपीएल का माइलेज देती है Hero Xpulse 200T 4V

बात करें इसमें मिलने वाले इंजन की तो आपको बता दे कंपनी ने हीरो के इस मोटरसाइकिल में 199.6cc सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है जो 18.8 बीएचपी की मैक्सिमम आउटपुट और 17.35 एमएम का टॉर्क पैदा करता है. बाइक के मोटर को 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. कंपनी के दावे के मुताबिक ये बाइक 43 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

TVS Apache RTR 200 4V को देगी धोबी पछाड़

हीरो ने अपने इस मोटरसाइकिल में एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट्स, टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट आदि की सुविधा उपलब्ध कराया है. वहीं घरेलू बाजार में Hero Xpulse 200t 4V / TVS Apache RTR 200 4V बाइक को जोरदार टक्कर देती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you