ऑटोअब बजट की चिंता को बोलिए बाय, महज ₹9...

अब बजट की चिंता को बोलिए बाय, महज ₹9 हजार में घर ले जाएं Honda का ये शानदार स्कूटर

Honda Activa 6G DLX को कंपनी ने इसे 79,901 रुपए एक्स शोरूम की कीमत पर पेश किया है. इसके साथ ही इसमें कई सारे शानदार फीचर्स दिए गए हैं.

-

होमऑटोअब बजट की चिंता को बोलिए बाय, महज ₹9 हजार में घर ले जाएं Honda का ये शानदार स्कूटर

अब बजट की चिंता को बोलिए बाय, महज ₹9 हजार में घर ले जाएं Honda का ये शानदार स्कूटर

Published Date :

Follow Us On :

Honda Activa 6G DLX : मौजूदा समय में देश में स्कूटर की डिमांड काफी बढ़ गई है. जिस वजह से इसकी कीमतों में भी इजाफा किया गया है. बता दे वर्तमान में कम कीमत में बढ़िया स्कूटर मिलना काफी मुश्किल हो गया है. ऐसे में यदि आप भी स्कूटर खरीदने की चाहत रखते हैं, लेकिन बजट आपका साथ नहीं दे रहा है तो यह खबर आपके लिए काम कर सकता है. Honda Activa के एक ऐसे डील के बारे में बताएंगे जिसका फायदा उठाकर आप महज ₹9000 में स्कूटर को अपने घर ले जा सकते हैं.

दरअसल हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Honda Activa 6G DLX है. कंपनी ने इसे 79,901 रुपए एक्स शोरूम की कीमत पर पेश किया है. इसके साथ ही इसमें कई सारे शानदार फीचर्स दिए गए हैं. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं.

Honda Activa 6G DLX : मिलेंगे पावरफुल इंजन

होंडा एक्टिवा 6G डीएक्स में 109.1 सीसी का इंजन दिया गया है जो 7.79 पीस की पावर और 8.84 एमएम का टॉर्क पैदा करता है.‌ वहीं, माइलेज की बात करें तो आपको बता दें, ये एक लीटर पेट्रोल में 55 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम है.

ये भी पढे़ : गर्लफ्रेंड के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने का बना रहे हैं प्लान, तो आज ही खरीदें Bajaj की ये बाइक, देगी भरपूर मजा

इन खूबियों से लैस है ये

आपको बता दे इस स्कूटर में एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, लो फ्यूल इंडिकेटर, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम, एनालॉग स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, एनालॉग ऑडोमीटर, क्लॉक आदि की सुविधा दी गई है इसके अलावा स्कूटर में एक्स के साथ साइलेंट, इंजन स्टार्ट स्विच, ESP टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं. बता दें, स्कूटर के सीट की लंबाई 692mm है और ये 6 रंगों में आती है.

महज 9 हजार रुपए में घर ले जाएं

कम्पनी ने इसे 79,901 रुपए एक्स शोरूम की कीमत पर पेश किया है. किंतु ऑनरोड इसे खरीदने पर आपको 93,201 रुपए पैसे खर्च करने पड़ेंगे. ऐसे में यदि आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप इसे ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं. ईएमआई पर खरीदने के लिए आपको किसी भी बैंक से 84,201 रुपए का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद 9.7% के व्याज दर से आपको कंपनी को 9 हजार रुपए डाउन पेमेंट करना होगा और प्रतिमाह 36 महीने तक 2,705 रुपए ईएमआई देना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

जबरदस्त ऑडियो क्वालिटी वाले ये Wireless Microphone Speaker उठा रहे हैं तबाही, पढ़ें डिटेल

Wireless Microphone Speaker: जब हमारे यहां कोई फैमिली फंक्शन...

Government scheme: बचाएं पानी,कमाएं पैसा,फिर नहीं मिलेगा दोबारा ऐसा मौका, तुंरत पढ़ें डिटेल

Government Scheme: किसानों की खेती को ज्यादा लाभदायक बनाने...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you