टेकलॉन्च से पहले ही लीक हुए Samsung Galaxy Tab...

लॉन्च से पहले ही लीक हुए Samsung Galaxy Tab S9 Ultra के स्पेसिफिकेशन, इस दिन होगी तूफानी एंट्री

-

होमटेकलॉन्च से पहले ही लीक हुए Samsung Galaxy Tab S9 Ultra के स्पेसिफिकेशन, इस दिन होगी तूफानी एंट्री

लॉन्च से पहले ही लीक हुए Samsung Galaxy Tab S9 Ultra के स्पेसिफिकेशन, इस दिन होगी तूफानी एंट्री

Published Date :

Follow Us On :

Samsung Galaxy Tab S9 Ultra: दिग्गज कंपनी सैमसंग 26 जुलाई को अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में विस्तार करते हुए मार्केट में सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5, गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 और गैलेक्सी वॉच 6 सीरीज सहित अन्य उपकरणों के साथ Galaxy Tab S9 Ultra सीरीज का भी अनावरण करने के लिए तैयार है. टैब S9 लाइनअप में तीन मॉडल शामिल होंगे, जिनमें सबसे उन्नत मॉडल का नाम गैलेक्सी टैब S9 अल्ट्रा होगा, जबकि अन्य दो को क्रमशः गैलेक्सी टैब S9 और गैलेक्सी टैब S9+ के नाम से जाना जाएगा. लॉन्च से पहले इनके बारे में कुछ अपडेट सामने आया है. हाल ही में प्रसिद्ध टिपस्टर इवान ब्लास ने टैब एस9 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन और नए रेंडर लीक किए हैं. हम इसी के बारे में लेख में जान रहे हैं.

Samsung Galaxy Tab S9 Ultra संभावित स्पेक्स

हालिया लीक्स के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी टैब एस9 अल्ट्रा 5जी में 14.6 इंच का बड़ा डायनामिक AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जिसका साइज टैब एस8 अल्ट्रा के समान है. अपने विगत मॉडल की तरह ही अपकमिंग टैब एस9 अल्ट्रा के डिस्प्ले में एक नॉच होगा. जिसमें 12-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस होगा. जो लीक्स सामने आए हैं उनके आधार पर कहा जा सकता है ये टैबलेट कीबोर्ड और एस-पेन के समर्थन के साथ आएगा.

मिलेगा शक्तिशाली चिपसेट

फ्लैगशिप टैबलेट के रियर कैमरा सेटअप में शक्तिशाली 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस होने की उम्मीद है. हुड के तहत गैलेक्सी टैब एस9 में टास्किंग के लिहाज से अल्ट्रा 5जी स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट मिल सकता है हालांकि लीक में इसका उल्लेख नहीं किया गया है, यह चिप के ओवरक्लॉक्ड संस्करण से लैस हो सकता है जो 3.36GHz पर क्लॉक करता है. इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए गैलेक्सी S23 सीरीज के स्मार्टफोन में 3.36GHz SD8G2 चिप भी इसमें देखने को मिल सकती है. इस प्रोसेसर को 12 जीबी रैम के साथ जोड़ा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Huawei Watch Fit: हुवावे ने लॉन्च किया स्मार्टवॉच का स्पेशल एडिशन, एमोलेड डिस्प्ले और जीपीएस की मिलती हैं ये खूबियां

बैटरी और स्टोरेज

यह एंड्रॉइड 13 पर चलेगा, जिसे वन यूआई के नवीनतम संस्करण के साथ जोड़ा जा सकता है. डिवाइस 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज क्षमता प्रदान करेगा और मेमोरी को बढ़ाने के लिए एसएसडी कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकेगा. इसमें बैटरी के लिहाज से कंपनी कोई कंजूसी नहीं करने वाली है. टैबलेट को पॉवर देने के लिए 11,200mAh की बड़ी बैटरी दी जा सकती है. दावा है ये 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. इसके अतिरिक्त, टैबलेट डुअल सिम सपोर्ट की पेशकश करेगा, जिसमें एक फिजिकल सिम और एक एम्बेडेड सिम (eSIM) लगाई जा सकेगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you