टेकSmartwatches For Girls: लड़कियों के लिए कम कीमत में...

Smartwatches For Girls: लड़कियों के लिए कम कीमत में मिल रही हैं ये क्यूट सी स्मार्टवॉच, जल्दी कर लें खरीददारी

-

होमटेकSmartwatches For Girls: लड़कियों के लिए कम कीमत में मिल रही हैं ये क्यूट सी स्मार्टवॉच, जल्दी कर लें खरीददारी

Smartwatches For Girls: लड़कियों के लिए कम कीमत में मिल रही हैं ये क्यूट सी स्मार्टवॉच, जल्दी कर लें खरीददारी

Published Date :

Follow Us On :

Smartwatches For Girls: आज के समय में हर किसी को स्मार्टवॉच पहनने का शौक होता है. स्मार्टवॉच ज्यादातर लड़के ही पहनते दिखते हैं लेकिन लड़कियों के लिए भी कुछ शानदार Smartwatches आती हैं. जो दिखने में बेहद खूबसूरत लगती हैं और इनमें कई कमाल के फीचर्स भी दिए गए होते हैं. आज हम आपको लड़कियों के लिए कुछ बेहतरीन क्वालिटी की घड़ीयों के बारे में बताने वाले हैं.

FIT VERSA 2 Smartwatches For Girls

Smartwatches For Girls
image credit google

ये कमाल की स्मार्टवॉच लड़कियों को बेहद पसंद आती है. इसमें वॉटरप्रूफ सिस्टम, वेदर, हार्ट मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर जैसे फीचर दिए गए हैं. FIT VERSA 2 Smartwatch में हेल्थ और फिटनेस के बारे में भी जानकारी प्राप्त की जा सकती है. इस घड़ी की कीमत थोड़ी ज्यादा जरूर है लेकिन इसके बदले इसमें कई सारे बेहतरीन फीचर भी दिए जाते हैं. इसको 13,999 रुपये की कीमत पर अपना बनाया जा सकता है.

Noise ColorFit Pulse Smartwatches For Girls

इस स्मार्टवॉच में काफी एडवांस लेवल के फीचर दिए गए हैं. इस वॉच को महज़ 1,999 रुपये में अपना बनाया जा सकता है. इसमें फुल एचडी डिस्प्ले दिया जाता है. इसमें बैटरी बैकअप भी बढ़िया मिल जाता है. कंपनी का दावा है इसको एक बार की चार्जिंग में 10 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है. ये घड़ी एंड्रायड यूज़र्स के साथ ही आईओएस वाले यूजर्स के लिए भी बढ़िया साबित हो सकती है.

ये भी पढ़ें:  Oppo A1 5G: लॉन्च हुआ ओप्पो का दमदार फीचर्स से लैस 5G समार्टफोन, जानें क्या है खास

Samsung Galaxy Watch4 martwatches For Girls

Smartwatches For Girls
image credit google

इस घड़ी को ऑफर किया जाता है सेमसंग की तरफ से, इसमें स्लीप मॉनिटर, एक्टिविटी ट्रैकर, हार्ट रेट, फिटनेस ट्रैकिंग जैसे फीचर दिए गए हैं. लड़कियों के लिए पहनने में ये काफी कंफर्टेबल भी होती है. कीमत की बात करें तो इसे 12,000 रुपये की रेंज में खरीदा जा सकता है.

Fire-Boltt Smartwatch Brand Ring

इस वॉच को अपने हिसाब से कस्टमाइज करके भी आप यूज़ कतर सकते हैं. इसमें मल्टीपल वॉच फेस का फीचर दिया गया है. साथ ही इस कमाल की घड़ी को एक साथ कई डिवाइस के साथ कन्नेक्ट करके इस्तेमाल किया जा सकता है. इसकी कीमत ऑफर्स के साथ आपको 2,498 रुपये पड़ जाती है.

Boat Xtend Smartwatch with Alexa built

जिस बजट रेंज में ये स्मार्टवॉच मिलती है. उस हिसाब से इसमें कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं. इसमें अलेक्सा वॉयस असिस्टेंस फीचर देखने को मिल जाता है. साथ ही 14 स्पोर्ट्स मोड्स से घड़ी लैस है. कीमत इसकी 1999 रुपये है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you