टेकSmartwatch For Friend: इस Friendship Day दोस्त को भेजें...

Smartwatch For Friend: इस Friendship Day दोस्त को भेजें ये बेहतरीन स्मार्टवॉच, कम कीमत में खूब होगी वाहवाही

-

होमटेकSmartwatch For Friend: इस Friendship Day दोस्त को भेजें ये बेहतरीन स्मार्टवॉच, कम कीमत में खूब होगी वाहवाही

Smartwatch For Friend: इस Friendship Day दोस्त को भेजें ये बेहतरीन स्मार्टवॉच, कम कीमत में खूब होगी वाहवाही

Published Date :

Follow Us On :

Smartwatch For Friend: दोस्ती का कोई मोल नहीं होता बिलकुल सही बात है और शायद ही कोई ऐसा होगा जिसने दोस्ती का मोल लगाने की कोशिश की होगी वैसे दोस्ती की मिसालें हम अक्सर सुनते रहते हैं लेकिन आज मौका मिसाल देने का नहीं बल्कि खुद के दोस्त को एक बेहतरीन सा तोहफा देने का है क्योंकि आज है International Friendship Day. तो सवाल है कि दोस्त को ऐसा क्या गिफ्ट किया जाए, जिसे वह हमेशा याह रखे और कहीं आपसे दूर रहे तो वह चीज उसके साथ साया बनके रहे. यहां आते-आते आप कन्फ्यूजन में आ गए होंगे लेकिन बाहर निकलिए और झट से स्मार्टवॉच खरीदकर दोस्त को तोहफा दे दीजिए. इस लेख में हम आपके लिए कुछ बेस्ट स्मार्टवॉच लेकर आए हैं जिन्हें ऑफर्स में खरीदकर दोस्त को गिफ्ट कर सकते हैं. एक तरफ आप दोस्त को सस्ती कीमत में खरीदकर स्मार्टवॉच गिफ्ट करेंगे दूसरी तरफ आपका खूब तारीफ होगी तो चलिए फिर जानते हैं.

5boAt Stone 350

ये स्मार्टवॉच भले ही सस्ती कीमत पर आती है लेकिन फीचर्स के मामले में एकदम जबरदस्त है. साथ ही इसका डिजाइन भी देखने में क्लासिक लगता है. सस्ती कीमत में इसे खरीद कर आप इसे अपने दोस्त को गिफ्ट कर सकते हैं. इस पर 10 प्रतिशत की छूट बैंक डिस्काउंट के तौर पर दी जा रही है. इसकी कीमत 1,399 रुपये मात्र है. साथ ही इस यादों की तश्तरी में दोस्त को ये शायरी भी भेज सकते हैं. जो कुछ इस तरह है चांद की दोस्ती रात से सुबह तक..!
सूरज की दोस्ती सुबह से रात तक..!
पर हमारी दोस्ती पहली मुलाकात से, आखरी सांस तक..

Fire-Boltt Talk

यह एक ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है जो 10 प्रतिशत के फ्लैट डिस्काउंट के साथ 1,399 रुपये की कीमत पर फ्लिपकार्ट पर मिल रही है. इसमें जो बैटरी दी जाती है वह सिंगल चार्ज में 7 दिनों तक का बैकअप देने की क्षमता रखती है. इसमें अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं जैसे इसे वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग भी दी गई है. इसके अलावा कई हेल्थ फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं. यहां भी आप इस शायरी को चिपका सकते हैं जो इस तरह से है “हर मुश्किलों में साथ देते हैं दोस्त, हर गम को बांट लेते है दोस्त । रिश्ता खून का ना रिवाज से बंधा फिर भी जिन्दगी भर साथ देते हैं दोस्त।

ये भी पढ़ें- Best earbuds in india: बहुत सस्ती कीमत पर आते हैं ये प्रीमियम क्वालिटी के ईयरबड्स, सीमित है खरीददारी का मौका

itel Smartwatch 2ES

थोड़ा और बजट को बढ़ाने की क्षमता है तो ये स्मार्टवॉच भी बढ़िया विकल्प साबित हो सकती है. इसमें 1.8 इंच की डिस्प्ले के साथ 12 दिनों का लंबा बैकअप देने वाली बैटरी दी गई है. इसमें कॉलिंग के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा भी दी गई है. इसकी कीमत 10 प्रतिशत की छूट के बाद 1,899 रुपये लिस्ट की गई है. इसके लिए भी शायरी है जो कुछ इस तरह है कि दोस्ती आम है लेकिन ऐ दोस्त
दोस्त मिलता है बड़ी मुश्किल से. इनमें से किसी भी स्मार्टवॉच को खरीदकर अपने दोस्तों को गिफ्ट कर सकते हैं, निश्चित तौर ये गिफ्ट आपके दोस्तों को जरूर पसंद आएंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you