टेकAmazon Freedom Sale में OnePlus के इस धांसू फोन...

Amazon Freedom Sale में OnePlus के इस धांसू फोन पर मिल रही बंपर छूट,तुरंत देखें ऑफर्स

-

होमटेकAmazon Freedom Sale में OnePlus के इस धांसू फोन पर मिल रही बंपर छूट,तुरंत देखें ऑफर्स

Amazon Freedom Sale में OnePlus के इस धांसू फोन पर मिल रही बंपर छूट,तुरंत देखें ऑफर्स

Published Date :

Follow Us On :

Amazon Freedom Sale: अगर आप कम कीमत में शानदार फीचर्स और आकर्षक डिजाइन वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अमेज़न फ़्रीडम सेल में काफी डिस्काउंट पर बेचा जा रहा OnePlus का OnePlus Nord CE 2 Lite 5G आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.आइए आपको इस फोन की स्पेसिफिकेशन, कीमत और ऑफर के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Amazon
OnePlus Nord CE 2 Lite 5G

स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Nord CE 2 Lite 5G स्मार्टफोन में 6.59 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. ये डिस्प्ले डार्क मोड जैसे फीचर को सपोर्ट करती है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 5G प्रोसेसर दिया गया है. ये फोन एंड्रॉयड 12 बेस्ड OxygenOS पर चलता है.

ये भी पढ़ें- Independence Day Sale में Redmi के इस 5G फोन पर मिल रही इतने हजार की छूट,देखें डिटेल

कैमरा

इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का सेकेंडरी सेंसर और 2MP का तीसरा सेंसर मिलता है. वहीं सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.साथ ही इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो 33W Super Vooc चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

कीमत और ऑफर्स

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो इसे स्मार्टफोन करिए स्मार्टफोन के 6GB रैम और 128 GB स्टोरेज वैरीएंट की कीमत ₹19999 है. लेकिन अमेजॉन पर इसे छूट के बाद 179499 रुपए में लिस्ट किया गया है. SBI के क्रेडिट कार्ड द्वारा खरीददारी करने पर 1 हजार की छूट और मिल जाएगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you