टेक74% की सीधी डिस्काउंट में खरीदें Smart LED Bulb,...

74% की सीधी डिस्काउंट में खरीदें Smart LED Bulb, यहां चल रहा ये तगड़ा ऑफर

-

होमटेक74% की सीधी डिस्काउंट में खरीदें Smart LED Bulb, यहां चल रहा ये तगड़ा ऑफर

74% की सीधी डिस्काउंट में खरीदें Smart LED Bulb, यहां चल रहा ये तगड़ा ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Smart LED Bulb Discount: अगर आप अपने घर पर पुराने बल्ब इस्तेमाल करते हैं तो अब उन्हें बदलने का समय आ गया है. क्योंकि अमेजॉन पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर तगड़ा डिस्काउंट चल रहा है. ऐसे में आप यहां से अपने घर या ऑफिस के लिए स्मार्ट एलइडी बल्ब (Smart LED Bulb) को इस्तेमाल के लिए खरीद सकते हैं.

LED Bulb

यहां पर आपको बेहतरीन क्वालिटी वाले स्मार्ट एलइडी बल्ब 74% से अधिक डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. आइए ऑफर पर गौर करते है..

Wipro B22D 12.5W Wi-fi Smart LED Bulb 74%

यह स्मार्ट एलइडी बल्ब आपको कई अलग-अलग रंग के ऑप्शन में मिल जाएगा. जिसे आप अपने घर के अलग-अलग एंगल में लगा सकते हैं. इसकी कीमत मार्केट में 2,590 रुपए है. लेकिन अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन पर चल रहे डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठाते हैं तो यहां आपको 650 रुपए की कीमत में मिल जाएगा.

ये भी पढ़ें: ₹7 हजार से भी कम कीमत में मिल रहा infinix का ये 6000mAh बैटरी वाला फोन, देखें ऑफर

Qubo Smart Bulb 76%

यह स्मार्ट एलइडी बल्ब wi-fi और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है. जिसमें Alexa और गूगल असिस्टेंट जैसे ऑपरेटिंग फीचर्स भी आते हैं. वैसे इसकी कीमत 2,490 रुपए है लेकिन ऑफर में आपको 76% डिस्काउंट में खरीद सकते है. इस तरह आपको 599 रुपए में खरीदने का मौका मिल रहा है.

Philips Wiz Wi-fi Enabled LED Smart Bulb 68%

Philips Wiz Wi-fi Enabled LED Smart Bulb आपको अमेजॉन पर आसानी से 649 रुपए की कीमत में मिल जाएगा. वैसे तो मार्केट में इसकी कीमत 1,999 है. लेकिन अमेजॉन पर 68% की छूट में आपको खरीदने का मौका मिल रहा है.

नोट:- Amazon पर चल रहे इस बेहद खास ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि कीमत और ऑफर में बदलाव होता रहता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you