टेकDiwali Sale: महज 10,990 रुपए में मिल रहे हैं...

Diwali Sale: महज 10,990 रुपए में मिल रहे हैं बेस्ट Single Door Fridge, तुरंत देखें ये खास ऑफर

-

होमटेकDiwali Sale: महज 10,990 रुपए में मिल रहे हैं बेस्ट Single Door Fridge, तुरंत देखें ये खास ऑफर

Diwali Sale: महज 10,990 रुपए में मिल रहे हैं बेस्ट Single Door Fridge, तुरंत देखें ये खास ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Single Door Fridge Discount: अमेजॉन (Amazon) पर चल रहे ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल (Great India Festival Sale) में आप Single Door Refrigerator बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं. इसमें आप आसानी से डेली यूज सब्जी, फल, दूध, दही जैसे घरेलू सामान आसानी से रख सकते है. अगर आप फ्रिज खरीदने का प्लान बना रहे है तो इस ऑफर को देख सकते है. इस ऑफर में आपको 10,990 रुपए में फ्रिज आसानी से मिल जायेगा. आइए ऑफर देखते है..

Haier 165 L 1 Star Cool

यह सिंगल डोर फ्रिज 165 लीटर क्षमता के साथ आता है. जिसे डायमंड एच फ्रीजिंग टेक्नोलॉजी से जोड़ा गया है. जिसमें आप अपने घर की जरूरत वाली समान को सेफ रख सकते है. जो 2 कलर ऑप्शन के साथ आता है. हालांकि, अगर आपका परिवार छोटा है तो आप आसानी से इसे इस्तेमाल में ले सकते है. इसकी कीमत 14,990 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 27% डिस्काउंट के साथ 10,990 रुपए में खरीद सकते है. वहीं अगर आपका बजट इतना नहीं है तो 553 रुपए की मंथली EMI पर भी खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: इस धनतेरस घर लाएं 12 हजार रुपए की छूट पर 43 इंच वाली ये Smart TV, यहां चल रहा तगड़ा ऑफर

LG 185 L 4 Star Inverter Direct Cool

यह सिंगल डोर फ्रिज 185 लीटर क्षमता के साथ 16 लीटर फ्रीजर से जोड़ा गया है. जिसे कंपनी ने कमाल की डॉरेक्ट कुल टेक्नोलॉजी से जोड़ा गया है. जिसमें आप अपने घर की जरूरत वाली समान को सेफ रख सकते है. हालांकि, अगर आपका परिवार छोटा है तो आप आसानी से इसे इस्तेमाल में ले सकते है. इसकी कीमत 21,099 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 24% डिस्काउंट के साथ 15,890 रुपए में खरीद सकते है.

Godrej 180 L 2 Star Advance

Godrej का यह यह सिंगल डोर फ्रिज 180 लीटर क्षमता के साथ आता है. जिसे कंपनी ने एडवांस कैपिलरी टेक्नोलॉजी से जोड़ा गया है. जिसमें आप अपने घर की जरूरत वाली समान को सेफ रख सकते है. हालांकि, अगर आपका परिवार छोटा है तो आप आसानी से इसे इस्तेमाल में ले सकते है. इसकी कीमत 17,500 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 31% डिस्काउंट के साथ 11,890 रुपए में खरीद सकते है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you