मनोरंजनAarya 3: "आर्या 3" के धांसू टीजर ने फैंस...

Aarya 3: “आर्या 3” के धांसू टीजर ने फैंस को किया इम्प्रेस,किलर लुक के साथ सुष्मिता कर रही है वापसी

-

होममनोरंजनAarya 3: "आर्या 3" के धांसू टीजर ने फैंस को किया इम्प्रेस,किलर लुक के साथ सुष्मिता कर रही है वापसी

Aarya 3: “आर्या 3” के धांसू टीजर ने फैंस को किया इम्प्रेस,किलर लुक के साथ सुष्मिता कर रही है वापसी

Published Date :

Follow Us On :

Aarya 3: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वहीं, अब एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी वेब सीरीज के नए सीजन के साथ लौट आई हैं. अभिनेत्री की वेब सीरीज “आर्या 3” का धमाकेदार टीजर जारी किया गया, जिसमें वह एकदम दमदार अवतार में नजर आ रही हैं. “आर्या 3” से आई सुष्मिता सेन की इस पहली झलक को देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

“आर्या 3” के धांसू टीजर रिलीज (Aarya 3)

फ़िल्म आर्या एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो अपने परिवार को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. अभी पिछले दो सीजन में दिखाया गया है कि आर्या के पति तेज सरीन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाती है. इसके बाद वह पति की मौत बदला लेने के लिए माफिया गैंग ज्वाइन करती हैं. यह सीरीज सुष्मिता सेन की ओटीटी डेब्यू सीरीज थी, जिसका पहला सीजन 2020 में आया था.

ये भी पढ़ें: Dream Girl 2: 4 साल बाद फिर से बजेगा दिल का टेलीफोन,इस दिन दस्तक देंगी आयुष्मान की फ़िल्म

https://www.instagram.com/reel/CoBvUSRo6aV/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

“आर्या 3” के टीजर को दर्शकों का भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. एक ने लिखा, “मैं नए सीजन के लिए बहुत एक्साइडेट हूं”, तो दूसरे ने लिखा, “इंतजार नहीं होता, बहुत ही बढ़िया सीरीज है.” वहीं, सुष्मिता सेन की बेटी ने भी रिनी ने कमेंट करने के साथ ही टीजर को इंस्टा स्टोरी में लगाया है. इसके साथ रिनी ने लिखा, “यू आर अनरियल.” वहीं, अभिनेत्री ने एक्स बायफ्रेंड रोहमन शॉल ने भी बड़े ही अनोखे अंदाज से अपना रिएक्शन रिकॉर्ड कर साझा किया है. उन्होंने लिखा, “यार ये तो बनता था. आपको भी इसे देखकर ऐसा ही लगा होगा.”

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Weather Update: पहाड़ से लेकर मैदान तक 12 राज्यों में होगी भारी बारिश,जानें देश के मौसम का हाल

Weather Update: हिमाचल प्रदेश,महाराष्ट्र,गुजरात के बाद आज उत्तराखंड,राजस्थान,सहित 12...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you