Site icon Bloggistan

Aarya 3: “आर्या 3” के धांसू टीजर ने फैंस को किया इम्प्रेस,किलर लुक के साथ सुष्मिता कर रही है वापसी

Aarya 3

Aarya 3

Aarya 3: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वहीं, अब एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी वेब सीरीज के नए सीजन के साथ लौट आई हैं. अभिनेत्री की वेब सीरीज “आर्या 3” का धमाकेदार टीजर जारी किया गया, जिसमें वह एकदम दमदार अवतार में नजर आ रही हैं. “आर्या 3” से आई सुष्मिता सेन की इस पहली झलक को देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

“आर्या 3” के धांसू टीजर रिलीज (Aarya 3)

फ़िल्म आर्या एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो अपने परिवार को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. अभी पिछले दो सीजन में दिखाया गया है कि आर्या के पति तेज सरीन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाती है. इसके बाद वह पति की मौत बदला लेने के लिए माफिया गैंग ज्वाइन करती हैं. यह सीरीज सुष्मिता सेन की ओटीटी डेब्यू सीरीज थी, जिसका पहला सीजन 2020 में आया था.

ये भी पढ़ें: Dream Girl 2: 4 साल बाद फिर से बजेगा दिल का टेलीफोन,इस दिन दस्तक देंगी आयुष्मान की फ़िल्म

“आर्या 3” के टीजर को दर्शकों का भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. एक ने लिखा, “मैं नए सीजन के लिए बहुत एक्साइडेट हूं”, तो दूसरे ने लिखा, “इंतजार नहीं होता, बहुत ही बढ़िया सीरीज है.” वहीं, सुष्मिता सेन की बेटी ने भी रिनी ने कमेंट करने के साथ ही टीजर को इंस्टा स्टोरी में लगाया है. इसके साथ रिनी ने लिखा, “यू आर अनरियल.” वहीं, अभिनेत्री ने एक्स बायफ्रेंड रोहमन शॉल ने भी बड़े ही अनोखे अंदाज से अपना रिएक्शन रिकॉर्ड कर साझा किया है. उन्होंने लिखा, “यार ये तो बनता था. आपको भी इसे देखकर ऐसा ही लगा होगा.”

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version