टेकSamsung के इस फोन ने लॉन्च होते ही उठाया...

Samsung के इस फोन ने लॉन्च होते ही उठाया धुआं, बड़ी बैटरी के साथ आते हैं ये फीचर्स

-

होमटेकSamsung के इस फोन ने लॉन्च होते ही उठाया धुआं, बड़ी बैटरी के साथ आते हैं ये फीचर्स

Samsung के इस फोन ने लॉन्च होते ही उठाया धुआं, बड़ी बैटरी के साथ आते हैं ये फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Samsung Galaxy A05: आप क्या आप भी नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं और एक अच्छा स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो यह खबर आपके ही लिए है। बता दें कि सैमसंग ने हाल में अपना नया एंट्री लेवल का स्मार्टफोन Galaxy A05 लॉन्च कर दिया है, सैमसंग का यह स्मार्टफोन 6.7 इंच की HD+ डिस्प्ले, 5000mAh की बैटरी और 50MP का प्राइमरी कैमरा के साथ आता है। वहीं सैमसंग का ये स्मार्टफोन 10,000 रुपये से कम की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy A05 की कीमत और उपलब्धता

सैमसंग का ये फोन दो वेरिएंट 4GB+64GB में 9,999 रुपये और 6GB+128GB स्टोरेज में 12,499 रुपये में मार्केट में लॉन्च हुआ है। सैमसंग का ये हेडसेट पूरे भारत में सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर, सैमसंग डॉट कॉम और दूसरी ऑनलाइन वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: मात्र ₹7,000 की कीमत में मिल रहा Motorola का ये धाकड़ फोन, कैमरा क्वालिटी भी है धांसू
वहीं सैमसंग के Galaxy A05 फोन पर कंपनी की ओर से स्पेशल ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं, जिसमें अगर आप सैमसंग Galaxy A05 फोन खरीदते हैं तो आपको No EMI कास्ट पर सैमसंग फाइनेंस की मदद मिल सकती है। साथ ही सीमित समय के लिए Galaxy A05 फोन पर 1000 रुपये का कैशबैक एसबीआई क्रेडिट कार्ड पर मिल रहा है।

Samsung Galaxy A05 के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग Galaxy A05 फोन में 6.7 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलती है, ये फोन मीडियाटेक डाइमेसिटी G85 प्रोसेसर के साथ आता है। वहीं डिजाइन की बात करें तो इस हेडफोन में सैमसंग की एडोपटेड डिजाइन दी गई है। इस हेडसेट में 6GB RAM और 128GB की स्टोरेज दी गई है। अगर आप चाहें तो इस स्मार्टफोन में 6GB की एडिशनल रैम भी लगा सकते हैं।

Samsung Galaxy A05 का कैमरा सेटअप

सैमसंग के इस फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का डेप्थ सेंसर और 8MP का फ्रंट सेंसर दिया गया है। Samsung Galaxy A05 फोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जो दो दिन तक यूज की जा सकती है। सैमसंग के इस फोन में 25W का चार्जर सपोर्ट करता है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

OnePlus के इस Smart TV की पहली सेल हुई शुरू,मिल रहा है बंपर डिस्काउंट,देखें पूरी डिटेल

OnePlus: टेक कंपनी वनप्लस ने भारतीय बाजार में एक...

Honor ने अपना शानदार गेमिंग स्मार्टफोन 80 GT किया लॉन्च, देखें कीमत और फिचर्स

Honor 80 GT launched: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you