खेलAshwin ने बताया कितने में हुई Hardik Pandya की...

Ashwin ने बताया कितने में हुई Hardik Pandya की डील, आईपीएल से पहले बड़ा खुलासा

-

होमखेलAshwin ने बताया कितने में हुई Hardik Pandya की डील, आईपीएल से पहले बड़ा खुलासा

Ashwin ने बताया कितने में हुई Hardik Pandya की डील, आईपीएल से पहले बड़ा खुलासा

Published Date :

Follow Us On :

Ashwin: दुनिया की मशहूर लीगों में शुमार इंडियन प्रीमियर लीग इन दिनो काफी चर्चे में हैं. दरअसल आईपीएल शुरू होने से पहले ही आईपीएल में बड़ा उलटफेर देखने को मिला. गुजरात टाइटंस को उनका खिताबी मुकाबला जिताने वाले कप्तान हार्दिक पांड्या ने वापिस अपनी पुरानी टीम का दामन थाम लिया. आईपीएल में ये अब तक की सबसे बड़ी ट्रेड थी. वहीं इस ट्रेड के पैसों को लेकर कई चर्चा हुई सबने अपने अपने कयास लगाए. वहीं अब भारत के घातक स्पिनर रवि अश्विन ने इसको लेकर बड़ा खुलासा किया है.

अश्विन ने क्या कहा

R Ashwin

अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा ”मैं आपको व्यापार समझौते के बारे में बताऊंगा क्योंकि मैं खुद भी इसमें शामिल रहा हूं. एक खिलाड़ी को हस्तांतरित की गई राशि का 10% से 50% तक प्राप्त हो सकता है. उदाहरण के लिए, जैसा कि जनता को बताया गया है, मुंबई इंडियंस हार्दिक पंड्या का अनुबंध जीटी से 15 करोड़ रुपये में खरीदेगी. और खिलाड़ी ने उन्हें अपनी वस्तु माना, जिसके लिए उन्हें एक और राशि देनी पड़ी, जो अभी खबरों में अज्ञात राशि है.”

ये भी पढे़ :IND vs RSA: इन युवा खिलाड़ियों को मिल सकता है दक्षिण अफ्रीका दौरे पर मौका, आंकड़े कर रहें इशारे

हार्दिक ने जीता था खिताब

अपको बता दें आईपीएल 2022 के दौरान हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस ने अपने साथ जोड़ा था. अपने पहले ही साल में हार्दिक ने टीम को खिताब जिताया था. वहीं अगले सीजन में भी हार्दिक ने अपनी अगुवाई में टीम की फाइनल तक पहुंचाया था. वहीं अब हार्दिक फिर एक बार मुंबई इंडियंस में वापिस हो गए हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you