टेकछूट पर छूट!बेहद कम दाम में मिल रहा Samsung...

छूट पर छूट!बेहद कम दाम में मिल रहा Samsung का ये स्मार्टफोन, फटाफट देखें ऑफर

सैमसंग गैलेक्सी (Samsung galaxy) अपने कुछ चुनिंदा ए-सीरीज (A-Series) मॉडल वाले फोन पर 10,000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है. जिसमें 2 हजार बैंक कार्ड और 3,500 रूपये कैशबैक के रूप में….

-

होमटेकछूट पर छूट!बेहद कम दाम में मिल रहा Samsung का ये स्मार्टफोन, फटाफट देखें ऑफर

छूट पर छूट!बेहद कम दाम में मिल रहा Samsung का ये स्मार्टफोन, फटाफट देखें ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

सैमसंग (Samsung) अपने A-Series स्मार्टफोन पर इस अमेज़न सेल पर बंपर छूट दे रहा है. ऑफर से अगर आप फोन खरीदने हैं तो 10,000 रुपए की बचत कर सकते हैं. कंपनी ने अपनेgalaxy A34, Samsung galaxy S23 और Samsung galaxy A14 पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है. तो आइए जानते है कैसे आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते है…

Samsung galaxy A34

कंपनी अपनी इस स्मार्टफोन को 35,499 रूपये की कीमत के साथ मार्केट में लॉन्च किया था. लेकिन चल रहे ऑफर में आप 25,999 रुपया की कीमत में खरीद सकते हैं. इसमें 6.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले और तगड़ा प्रोसेसर दिया है इसके अलावा इस 8GB रैम और 128GB/ 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लैस किया है. वहीं बेहतर बैटरी बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी हुई है.

ये भी पढ़ें: दुनियां का पहला rollable phone लाने की तैयारी में ये 2 कंपनियां, जानें कब होंगे लॉन्च

Samsung galaxy A23

कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन को 28,999 रुपए की कीमत के साथ मार्केट में लॉन्च किया गया था. लेकिन चल रहे ऑफर में आप इसे 18,999 रुपए कीमत के साथ 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज पर घर ले जा सकते हैं. इसमें कंपनी ने 120Hz रिफ्रेश रेट और 6.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले और बेहतर बैटरी बैकअप के लिए 5000 mAh का बैटरी दिया है.

Samsung galaxy A14

सैमसंग गैलेक्सी के इस फोन की कीमत 18,499 है. लेकिन चल रहे ऑफर में आप इसे 14,499 रुपए की कीमत में घर ले जा सकते हैं. जिसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है और 6.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले के साथ 90 Hz रिफ्रेश रेट और 5000 mAh की बैटरी बेहतर पावर के लिए दी गई है. वहीं कंपनी ने बेहतर फोटोग्राफी के लिए रियर में ट्रिपल कैमरा और 50 मेगापिक्सल का में सेंसर दिया हुआ है.

नोट:-

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you