टेकSamsung galaxy watch 6: प्रीमियम फीचर्स के साथ आती...

Samsung galaxy watch 6: प्रीमियम फीचर्स के साथ आती है सैमसंग की ये जबरदस्त स्मार्टवॉच, कीमत है बहुत कम

-

होमटेकSamsung galaxy watch 6: प्रीमियम फीचर्स के साथ आती है सैमसंग की ये जबरदस्त स्मार्टवॉच, कीमत है बहुत कम

Samsung galaxy watch 6: प्रीमियम फीचर्स के साथ आती है सैमसंग की ये जबरदस्त स्मार्टवॉच, कीमत है बहुत कम

Published Date :

Follow Us On :

सैमसंग जल्द ही स्मार्टफोन सेगमेंट में तो विस्तार करने ही वाली लेकिन स्मार्टवॉच प्रेमियों के लिए भी अच्छी खबर है क्युंकि एक ही दिन कंपनी फोल्डेबल फोन से लेकर अन्य नेक्स्ट जनरेशन डिवाइस लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है. 26 जुलाई के दिन Samsung galaxy watch 6 सीरीज को भी पेश किया जाना है लेकिन इसके लॉन्च से पहले इसकी कुछ डिटेल लीक हो चुकी हैं. हम इसके स्पेसिफिकेशन और डिजाइन के बारे में यहां बात कर रहे हैं.

संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक्स के आधार पर कहा जा रहा है, इस सीरीज के तहत 40mm और 44mm के दो वेरिएंट मार्केट में लॉन्च किए जाएंगे. इसके क्लासिक वेरिएंट को 43mm और 47mm में पेश किया जा सकता है. इसमें भी परंपरागत दाईं ओर दो बटन दिए जा सकते हैं. तस्वीरों से पता चलता है. Galaxy Watch 6 Classic का बेज़ल सेंट्रल डिस्प्ले ऊपर की तरफ उठा हुआ है. बता दें पिछले हफ्ते इस सीरीज की स्मार्टवॉच को दक्षिण कोरियाई प्रोफेशनल फुटबॉलर के हाथ में देखा गया था. उसी के आधार पर ये सब स्पेक्स बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Oppo reno 10 5G की कीमत और खूबियों के बारे में हो गया खुलासा, इस दिन से शुरू होगी बिक्री, पढ़ें डिटेल

मिल सकते हैं फिजिकल रोटेटिंग बेज़ल

कहा जा रहा इसमें फिजिकल रोटेटिंग बेज़ल दिए जाएंगे क्युंकि पिछले साल पेश की गई गैलेक्सी 5 सीरीज के तहत ये देखने को नहीं मिले थे लेकिन यूजर्स के रिस्पोंस को देखते हुए इन्हें कंपनी एक बार फिर रोलआउट कर सकती है. इस सीरीज में ढेरों फीचर्स का समायोजन दिया जाने वाला है.

कीमत और लॉन्च

इसकी कीमत के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता क्युंकि कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं किया गया है. हालांकि इसकी लॉन्च डेट से कुछ दिन पहले इसके बारे में ज्यादा सटीक जानकारी मिल पाएगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you