ऑटोRoyal Enfield Himalayan 450 : धांसू इंजन के साथ...

Royal Enfield Himalayan 450 : धांसू इंजन के साथ मार्केट में दहशत पैदा करने आ रही नई रॉयल एनफिल्ड बाइक, फीचर्स भी हैं लाजवाब

Royal Enfield Himalayan 450 : भारतीय मार्केट में रॉयल एनफील्ड के गाड़ियों का कोई तोड़ नहीं है. कम्पनी ने घरेलू बाजार में एक से बढ़कर एक गाड़ियों को पेश किया है..

-

होमऑटोRoyal Enfield Himalayan 450 : धांसू इंजन के साथ मार्केट में दहशत पैदा करने आ रही नई रॉयल एनफिल्ड बाइक, फीचर्स भी हैं लाजवाब

Royal Enfield Himalayan 450 : धांसू इंजन के साथ मार्केट में दहशत पैदा करने आ रही नई रॉयल एनफिल्ड बाइक, फीचर्स भी हैं लाजवाब

Published Date :

Follow Us On :

Royal Enfield Himalayan 450 : भारतीय मार्केट में रॉयल एनफील्ड के गाड़ियों का कोई तोड़ नहीं है. कम्पनी ने घरेलू बाजार में एक से बढ़कर एक गाड़ियों को पेश किया है, जिसे ग्राहकों से खूब प्यार मिल रहा है. जिसे देखते हुए कंपनी ने मार्केट में एक और गाड़ी कोंपेश करने का फैसला लिया है. जी हां दरअसल रॉयल एनफील्ड जल्द ही अपनी नई हिमालयन 450 (Himalayan 450) को लॉन्च करने वाली है.

Royal Enfield Himalayan 450
Royal Enfield Himalayan 450

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी के इस बाइक को कई बार टेस्टिंग के दुरान स्पॉट किया गया है. वहीं, अनुमान लगाया जा रहा है कि यह बाइक अपने धांसू इंजन से मार्केट में दहशत पैदा करेगी. इसके अलावा इसमें शानदार फीचर्स भी देखने को मिलेगा. साथ ही इसमें राइडर के लिए सेफ्टी फीचर्स भी उपलब्ध कराए जाएंगे.

ये भी पढ़ें : Maruti Engage MPV : शानदार फीचर्स और जबरदस्त लुक के साथ दिलों पर राज करने आ रही नई मारुति सुजुकी कार, मिलेगा तगड़ा इंजन

Royal Enfield Himalayan 450 : फीचर्स

अगर बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी इसमें शानदार फीचर्स का इस्तेमाल करेगी. इसमें एलईडी हेडलैंप के साथ-साथ अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स और रियर मोनो-शॉक सस्पेंशन, फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक देखने को मिलेंगे. इसके अलावा इसमें डुअल-चैनल ABS देखने को मिलेगा. वहीं, इसमें रियर व्हील को बंद करने का ऑप्शन भी दिया जायेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें इसके फ्रंट में 21 और रियर 18 इंच के व्हील मिलने की उम्मीद है.

कैसा होगा इसका इंजन

जैसा कि नाम से ही मालूम चलता है कि इसमें 450cc का इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है, जो 40 बीएचपी की पॉवर जनरेट करने में सक्षम होगा. इसके साथ ही इसमें 6-स्पीड ट्रांसमिशन मिल सकता है.

कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने अभी तक इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है. हालंकि, कुछ एक्सपर्ट्स का कहना है कि इसे करीब 2 से 2.5 लाख रुपए तक कि शुरूआती एक्स शोरूम कीमत पर पेश किया जायेगा. ऐसे में अगर आप भी किसी धांसू इंजन और परफार्मेंस वाले बाइक को ढूंढ रहे हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Delhi-Mumbai Expressway: पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे का किया उद्घाटन,जानें खासियत

Delhi-Mumbai Expressway: रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you