टेकOPPO F23 5G: इस दिन दस्तक देगा OPPO का...

OPPO F23 5G: इस दिन दस्तक देगा OPPO का ये धांसू फोन, बैटरी और कैमरे में कर देगा सबकी खटिया खड़ी, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकOPPO F23 5G: इस दिन दस्तक देगा OPPO का ये धांसू फोन, बैटरी और कैमरे में कर देगा सबकी खटिया खड़ी, पढ़ें डिटेल

OPPO F23 5G: इस दिन दस्तक देगा OPPO का ये धांसू फोन, बैटरी और कैमरे में कर देगा सबकी खटिया खड़ी, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

OPPO F23 5G: अगर आप बजट रेंज में कोई स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप थोड़ा सा इंतजार कर सकते हैं क्युंकि आपके लिए बहुत जल्द ओप्पो एक दमदार फोन लेकर आने वाली है. इसके लॉन्च के बारे में खुलासा हो चुका है. ओप्पो के द्वारा पेश किये जाने वाला ये फोन बजट सेगमेंट में लॉन्च किए जाने की उम्मीद हैं तो चलिए इसके संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में जान लेते हैं.

OPPO F23 5G specifications

OPPO F23 5G
OPPO F23 5G

इस फोन में आईपीएस एलसीडी पंच होल डिस्प्ले देखने को मिल सकती है. जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज का और साइज 6.72 इंच का है. OPPO F23 5G के क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट से संचालित होने की उम्मीद है. ये फोन 8 जीबी रैम (LPDDR4X) और 256 जीबी स्टोरेज के साथ मार्केट में एंट्री लेगा. वहीं इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाने का ऑप्शन भी ग्राहकों के पास रहेगा. डिवाइस एंड्रॉयड 13 कलर ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.

बैटरी और कैमरा

OPPO F23 5G
OPPO F23 5G

ये स्मार्टफोन 5000 MAhh की बड़ी बैटरी के पॉवर सपोर्ट के साथ आएगा. जो यूएसबी पोर्ट के साथ 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आता है. इसके रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. इसका मुख्य कैमरा 64 मेगापिक्सल, डेप्थ सेंसर 2 मेगापिक्सल के साथ 2 मेगापिक्सल का एक सेंसर है. वहीं सेल्फी कैमरा इस फोन में 32 मेगापिक्सल का मिलने की उम्मीद है.

कनेक्टिविटी

OPPO F23 5G में कनेक्टिविटी के तौर पर वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूसएसबी सपोर्ट देखने को मिल सकता है. इसमें 3.5 एमएम का ऑडियो जैक मिल जाता है. इसके अलावा सिक्योरिटी के लिहाज फिंगरप्रिंट सेंसर प्रदान किया गया है.

ये भी पढ़ें- Smartphone under 15k: बड़ी बैटरी से लेकर धांसू कैमरे तक मिलता है सबकुछ, सिर्फ 15 हजार में आने वाले ये फोन उठा देंगे धुआं

कीमत और उपलब्धता

इस फोन को 15 मई के आस-पास लॉन्च होने की संभावना जताई जा रही है. हालांकि कंपनी के द्वारा इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है. इसकी कीमतों के बारे में फिलहाल कुछ भी कहना मुश्किल है. हालांकि, टिप्स्टिर का मानना है कि ये मिड रेंज में पेश किया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you