टेकSamsung Galaxy S23: कैमरा-डिस्प्ले में सबके पसीने छुड़ा रहा...

Samsung Galaxy S23: कैमरा-डिस्प्ले में सबके पसीने छुड़ा रहा है सेमसंग का ये स्मार्टफोन,धांसू बैटरी का भी नहीं है कोई तोड़,जानें खूबियां

-

होमटेकSamsung Galaxy S23: कैमरा-डिस्प्ले में सबके पसीने छुड़ा रहा है सेमसंग का ये स्मार्टफोन,धांसू बैटरी का भी नहीं है कोई तोड़,जानें खूबियां

Samsung Galaxy S23: कैमरा-डिस्प्ले में सबके पसीने छुड़ा रहा है सेमसंग का ये स्मार्टफोन,धांसू बैटरी का भी नहीं है कोई तोड़,जानें खूबियां

Published Date :

Follow Us On :

Samsung Galaxy S23: अगर आप सेमसंग का कोई फोन खरीदने के मूड में हैं तो हम आपको एक बेहतरीन फोन के बारे में बताने वाले हैं. जिसे कंपनी ने कुछ महीने पहले पेश किया था हालांकि, अब इसी सेगमेंट में एक नए कलर एडीशन को जोड़ा गया है. कंपनी का ये नया वेरिएंट देखने में काफी खूबसूरत है तो चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में जानकारी देते हैं.

Samsung Galaxy S23 Specifications

Samsung Galaxy S23
image google

Samsung Galaxy S23 में 6.1 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है, जो कि फुल एचडी होने के साथ 2340×1080 के डायनामिक एमोलेड 2X के साथ 120 हर्टज़ के रिफ्रेश रेट के साथ आती है. इसकी पीक ब्राइटनेस 120 निट्स तक चले जाती है. इसमें डिस्प्ले सिक्योरिटी के लिहाज से गुरिल्ला ग्लास का सपोर्ट दिया गया है. फोन को आईपी 68 रेटिंग प्रदान की गई है. इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट दिया जाता है. ये वेरिएंट 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है. फोन 5.1 पर आधारित एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

Samsung Galaxy S23 Bettery

इस फोन में 3,900 MAh की बैटरी का पावर सपोर्ट दिया गया है. जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. कैमरे के लिहाज से देखें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का रियर में प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और तीसरा 10 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस सेल्फी के लिए दिया जाता है. इसके कलर वेरिएंट की बात करें हाल ही में कंपनी ने इसमें लेमन कलर पेश किया है. इसके अलावा ये फैंटम ब्लैक, क्रीम ग्रीन और लेवेंडर कलर के ऑप्शन के साथ आता है.

ये भी पढ़ें- Nokia NX Pro: नोकिया का ये फोन काट रहा है हर तरफ तबाही, फीचर्स भी हैं एकदम शानदार, देखें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

Samsung के इस फोन को कंपनी के रिटेल ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है. वहीं ऑनलाइन आप कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीद सकते हैं. इस फोन की कीमत 74,999 रुपये बेस वेरिएंट के लिए जबकि इसका दूसरा वेरिएंट 79,999 रुपये की कीमत पर आता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you