टेकNokia NX Pro: नोकिया का ये फोन काट रहा...

Nokia NX Pro: नोकिया का ये फोन काट रहा है हर तरफ तबाही, फीचर्स भी हैं एकदम शानदार, देखें डिटेल

-

होमटेकNokia NX Pro: नोकिया का ये फोन काट रहा है हर तरफ तबाही, फीचर्स भी हैं एकदम शानदार, देखें डिटेल

Nokia NX Pro: नोकिया का ये फोन काट रहा है हर तरफ तबाही, फीचर्स भी हैं एकदम शानदार, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Nokia NX Pro: नोकिया के कई स्मार्टफोन आने वाले कुछ महीनों में मार्केट में दस्तक देने को तैयार हैं. कंपनी बहुत जल्द अपने सेगमेंट में विस्तार करने वाली है. कंपनी की लॉन्च लिस्ट में कई शानदार फीचर्स से लैस फोन शामिल हैं तो चलिए हम आपको एक ऐसे फोन के बारे में बताने वाले हैं. जिसे कंपनी एप्पल के आईफोन की टक्कर पर पेश करने की योजना बना रही है. अगर आप इस फोन को खरीदने के मूड में हैं तो चलिए उससे पहले इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जान लेते हैं.

Nokia NX Pro के स्पेसिफिकेशंस

image google

Nokia NX Pro में फीचर्स के लिहाज से 6.57 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल सकती है. इसमें कॉर्निंग ग्लास 7 का सिक्योरिटी प्रोटेक्शन भी देखने को मिल सकता है. नोकिया का ये फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 प्रोसेसर से संचालित हो सकता है. वहीं फोन एंड्रॉयड 13 ओएस के साथ मार्केट में प्रवेश करेगा.

कैमरा भी है दमदार

image google

कंपनी कैमरा के लिहाज से भी यूजर्स को निराश नहीं करने वाली है. इस फोन में रियर साइड में चार कैमरे का सेटअप मिलने की उम्मीद है. जिसमें कि प्राइमरी सेंसर 100MP+50MP+16MP+12MP देखने को मिल सकता है. सेल्फी कैमरे की बात करें तो 42 मेगापिक्सल का कैमरा कंपनी देने वाली है. इसमे इमेज स्टेबलाइजेशन की भी खूबी देखने को मिलगी.

बैटरी

कंपनी इस फोन में 6900 मिली एम्पीयर हॉवर(MAh) की बैटरी का पावर सपोर्ट देने वाली है. जो 50 वॉॉट की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ देखने को मिलेगा. इसमें चार्जिंग के लिए टाइप सी का सर्किट प्रदान किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- flipkart offers on smartphones: कम की कीमत में धूआंधार बिक रहे हैं ये फोन, फ्लिपकार्ट से तगड़े ऑफर्स में तुरंत कर लें खरीददारी

कीमत और उपलब्धता

कंपनी की तरफ कीमत और इसकी उपलब्धता को लेकर कुछ भी नहीं कहा है लेकिन रूमर्स में कहा जा रहा कि ये फोन आने वाले एक दो महीने में ही पेश किया जा सकता है. इसको लॉन्च के बाद कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीदा जा सकेगा. वहीं इसकी कीमत 28,000 रुपये के आस पास हो सकती है. हालांकि ये सिर्फ संभावना है. इसके बारे में फिलहाल कुछ भी क्लियर नहीं है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you