टेकSamsung Galaxy S23 FE की ये खासियत जो लोगों...

Samsung Galaxy S23 FE की ये खासियत जो लोगों खरीदनें के लिए कर रही मजबूर, पढ़ें पूरी डिटेल

Samsung Galaxy S23 FE: सैमसंग (Samsung) का FE मॉडल लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. कंपनी ने हाल ही में अपना एक नया मॉडल लॉन्च किया. जो दमदार फीचर और धातु कैमरा क्वालिटी के लिए जाना जाता है.

-

होमटेकSamsung Galaxy S23 FE की ये खासियत जो लोगों खरीदनें के लिए कर रही मजबूर, पढ़ें पूरी डिटेल

Samsung Galaxy S23 FE की ये खासियत जो लोगों खरीदनें के लिए कर रही मजबूर, पढ़ें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Samsung Galaxy S23 FE: सैमसंग (Samsung) का FE मॉडल लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. कंपनी ने हाल ही में अपना एक नया मॉडल लॉन्च किया. जो दमदार फीचर और धातु कैमरा क्वालिटी के लिए जाना जाता है. हालांकि इससे पहले इसका डिजाइन S23 मॉडल में देखा गया था. जिस कंपनी ने 59,999 रुपए की कीमत के साथ मार्केट में लॉन्च किया है.

Samsung Galaxy S23 FE
Samsung Galaxy S23 FE

यह कंपनी का एक फ्लैगशिप वाला फोन है तो अगर आप इसे खरीदने का प्लान बना रहे हैं. लेकिन आपको कन्फ्यूजन लग रहा है कहीं इसमें कोई कमियां तो नहीं है तो इसीलिए आइए आज इसके डिटेल्स को समझते हैं..

ये भी पढ़ें: मात्र 15 हजार रुपए में मिल रहा Samsung का ये धांसू 5G स्मार्टफोन, यहां देखें ऑफर

Samsung Galaxy S23 FE में क्या खास ?

• कंपनी ने इसे 6.4 इंच का डायनेमिक amoled डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन शैलेश किया है.

• इसमें कंपनी ने इन डिस्पले फिंगरप्रिंट स्कैनर और काफी लाउड साउंड के साथ लोक और अनलॉक में समस्या ना हो इसे बेहद शानदार तरीके से डिजाइन किया है.

• बेहतर कैमरा क्वालिटी के लिए इसमें 50MP + 12MP + 8MP कैमरा दिया गया है जिसमें 10MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है.

• इस स्मार्टफोन में आप शानदार तरीके से वीडियो और फोटो निकाल सकते हैं. अंधेरे में भी फोटो शूट करने पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

• बैटरी बैकअप की बात किया तो इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई, जिसे आप एक बार के फुल चार्ज में आसानी से दिनभर गेम और वीडियो देख सकते हैं. इतना ही नहीं इसे चार्ज करने के लिए 25 वाट का चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है.

क्यों लोगों को आ रहा पसंद ?

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को धमाकेदार फीचर्स और शानदार लुक के साथ धांसू कैमरा की वजह से लोगों का दिल जीत रहा है. आज के समय में लोगों को एक बेहतर कैमरा क्वालिटी वाला फोन चाहिए ऐसे में लोग इस फोन की ओर तेजी से झुक रहे हैं. और कीमत भी एक आईफोन से कम है. इसीलिए लोग इसकी बैटरी डिजाइन डिस्प्ले कैमरा को देखकर इसकी और रुख कर रहे हैं. अब तक जितने लोगों ने खरीदा है उनके रिव्यू के मुताबिक यह फोन उनके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमा

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you