टेक6000mAh की बैटरी और धांसू प्रोसेसर से लैस होगा...

6000mAh की बैटरी और धांसू प्रोसेसर से लैस होगा Samsung Galaxy M34 5G,जानें कब मारेगा एंट्री

-

होमटेक6000mAh की बैटरी और धांसू प्रोसेसर से लैस होगा Samsung Galaxy M34 5G,जानें कब मारेगा एंट्री

6000mAh की बैटरी और धांसू प्रोसेसर से लैस होगा Samsung Galaxy M34 5G,जानें कब मारेगा एंट्री

Published Date :

Follow Us On :

Samsung Galaxy M34 5G की लॉन्च डेट का खुलासा होने के बाद अब स्मार्टफोन की कीमत का भी खुलासा हो गया है.सैमसंग 7 जुलाई को अपने इस फोन को देश में पेश करेगी. कंपनी का यह एक मिड रेंज का शानदार फीचर्स से लैस स्मार्टफोन होगा. इसके हाल ही कई जगह टीज किया गया है. कंपनी इस सीरीज को विगत मॉडल्स की तरह ही फ्लैट डिजाइन के साथ लाने वाली है.आइए आपको फोन की जो जानकारियां लीक हुई है उनके बारे में बताते हैं.

संभावित फीचर्स

टिपस्टर अभिषेक यादव के द्वारा इस अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स के ऊपर बात की गई है. इनके मुताबिक, इसमें 6.5 इंच की एमोलेड पैनल वाली डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा. यह फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन और 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ दस्तक दे सकता है. परफॉरमेंस के लिए यह फोन Exynos 1280 SoC प्रोसेसर के दम पर संचालित होने की उम्मीद है. स्मार्टफोन एंड्राइड 13 बेस्ड OneUI 5.1 से लैस होगा.

Samsung Galaxy M34 5G
Samsung Galaxy M34 5G

कैमरा

इसमें फ्रंट कैमरे को नॉच के साथ स्थापित किया जा सकता है. जो कि 13-मेगापिक्सल के सेंसर के साथ मिलेगा. इसमें रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल मिलने की संभावना जताई जा रही है. इसका मुख्य कैमरा 50-मेगापिक्सल का हो सकता है. इसके साथ में 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के सेंसर देखने को मिलेंगे. इसके अलावा इसमें आपको वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.3 की सुविधा दी जाएगी.

बैटरी और कीमत

Samsung Galaxy M34 5G की बैटरी की बात करें तो इसमें 6000mAh होगी. 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल होगा.सैमसंग के फोन की कीमत ₹20000 से कम हो सकती है. स्मार्टफोन अमेजॉन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Chris Gayle का ये रिकॉर्ड जल्द तोड़ेंगे Rohit Sharma, अगले मुकाबले में रचेंगे इतिहास

Rohit Sharma: भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you