टेकSamsung Galaxy M34 5G: विरोधियों की हवा खराब कर...

Samsung Galaxy M34 5G: विरोधियों की हवा खराब कर देगा सैमसंग का ये किफायती फोन, फीचर्स देख हो जाएंगे दीवाने

-

होमटेकSamsung Galaxy M34 5G: विरोधियों की हवा खराब कर देगा सैमसंग का ये किफायती फोन, फीचर्स देख हो जाएंगे दीवाने

Samsung Galaxy M34 5G: विरोधियों की हवा खराब कर देगा सैमसंग का ये किफायती फोन, फीचर्स देख हो जाएंगे दीवाने

Published Date :

Follow Us On :

Samsung Galaxy M34 5G: दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग जल्द ही एम-सीरीज के तहत एक नया फोन पेश करने की योजना बना रही है. अनुमान है कंपनी का यह एक मिड रेंज का तमाम बुनियादी फीचर्स से लैस स्मार्टफोन होगा. इसके हाल ही कई जगह टीज किया गया है. इसका फोन का नाम Samsung Galaxy M34 5G है. कंपनी इस सीरीज को विगत मॉडल्स की तरह ही फ्लैट डिजाइन के साथ लाने वाली है इस फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की डिटेल सामने आ चुकी है. जिनके बारे में हम नीचे विस्तार से बता रहे हैं.

Samsung Galaxy M34 5G संभावित स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy M34 5G
Samsung Galaxy M34 5G

टिप्स्टिर अभिषेक यादव के द्वारा इस अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स के ऊपर बात की गई है. इनके मुताबिक, इसमें 6.6 इंच की एमोलेड पैनल वाली डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा. यह फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन और 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ दस्तक दे सकता है. परफॉरमेंस के लिए यह फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 1080 SoC प्रोसेसर के दम पर संचालित होने की उम्मीद है.

कैमरा

इसमें फ्रंट कैमरे को नॉच के साथ स्थापित किया जा सकता है. जो कि 13-मेगापिक्सल के सेंसर के साथ मिलेगा. इसमें रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल मिलने की संभावना जताई जा रही है. इसका मुख्य कैमरा 48-मेगापिक्सल का हो सकता है. इसके साथ में 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के सेंसर देखने को मिलेंगे. इसके अलावा इसमें आपको वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.3 की सुविधा दी जाएगी.

ये भी पढ़ें-  Silence Unknown Callers: अब स्पैम कॉल से मिलेगा छुटकारा, व्हाट्सऐप ने उठाया बड़ा कदम, पढ़ें पूरी जानकारी

बैटरी

इस फोन की बैटरी की डिटेल सामने नहीं आई हैं लेकिन 5000 MAh की बैटरी इसको पॉवर देने के लिए दी जा सकती है. इसमें यूएसबी 2.0 टाइप-सी पोर्ट भी दिया जाएगा. डिवाइस का कुल वजन 199 ग्राम होने की संभावना है.

कीमत में हो सकता है मिड रेंज स्मार्टफोन

इस फोन को कंपनी के द्वारा मिड रेंज स्मार्टफोन की कैटैगरी में लॉन्च किया जा सकता है हालांकि फिलहाल इसकी कीमत और लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं किया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you