टेकमची हुई है लूट! 40% डिस्काउंट में मिल रहे...

मची हुई है लूट! 40% डिस्काउंट में मिल रहे Samsung, Redmi के ये 3 स्मार्टफोन, फटाफट चेक करें ऑफर

-

होमटेकमची हुई है लूट! 40% डिस्काउंट में मिल रहे Samsung, Redmi के ये 3 स्मार्टफोन, फटाफट चेक करें ऑफर

मची हुई है लूट! 40% डिस्काउंट में मिल रहे Samsung, Redmi के ये 3 स्मार्टफोन, फटाफट चेक करें ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Samsung-Redmi Phone Discount: इस त्योहारी सीजन में ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन पर ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल में तगड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ एक से बढ़कर एक Samsung, Vivo, OPPO और Redmi जैसे कंपनी के टॉप मॉडल स्मार्टफोन पर बंपर छूट मिल रहा है. अगर आप अपने लिए नए स्मार्टफोन करने का प्लान बना रहे हैं तो Amazon पर चल रहे इस तगड़े ऑफर का लाभ उठाते हुए 40% डिस्काउंट के साथ 10,000 रुपए से कम कीमत में इन स्मार्टफोन कोई सकते हैं.

Samsung-Redmi

Samsung Galaxy M04 पर 38%

Samsung Galaxy M04 4G स्मार्टफोन पर कंपनी 38 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. जिसे 6000 mAh की बैटरी और 50 मेगापिक्सल के ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ अमेज़न सेल में लिस्ट किया है. अब आप इस फोन को केवल 9,228 रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: Redmi के 6GB रैम और 50MP कैमरा वाले इस फोन पर मिल रही 5 हजार रुपए की छूट, देखें ऑफर

Samsung Galaxy F04 पर 25%

Samsung Galaxy F04 4G स्मार्टफोन को आप 25% डिस्काउंट के साथ 6.5 इंच डिस्प्ले और 13MP कैमरा सेटअप के साथ खरीद सकते है. यह खास ऑफर केवल इस फेस्टिवल सीजन के लिए शुरू किया गया है. जिसमें आप 7,450 रुपए की कीमत में खरीद सकते है.

Redmi 12 पर 38%

Redmi 12 को कंपनी ने इस फेस्टिव सेल में 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 38% पर लिस्ट किया है. इस फोन लोगों ने काफी पसंद किया और अगर आप भी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस का लाभ उठाते हुए केवल 9,299 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you