टेकधांसू कैमरा से लैस Samsung का A55 मार्केट में...

धांसू कैमरा से लैस Samsung का A55 मार्केट में जल्द लेगा एंट्री, लॉन्च पहले लीक हुई कीमत और फीचर्स

सैमसंग 2024 के शुरुआती महीने में अपना एक और धांसू मॉडल Samsung galaxy A55 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने का प्लानिंग कर रहा है. जिसे कंपनी अलग अलग वेरिएंट में लॉन्च करेगी.

-

होमटेकधांसू कैमरा से लैस Samsung का A55 मार्केट में जल्द लेगा एंट्री, लॉन्च पहले लीक हुई कीमत और फीचर्स

धांसू कैमरा से लैस Samsung का A55 मार्केट में जल्द लेगा एंट्री, लॉन्च पहले लीक हुई कीमत और फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Samsung galaxy A55 5G: सैमसंग 5G स्मार्टफोन मॉडल पर तेजी से कम कर रहा है. भारत में जब से अलग-अलग क्षेत्र में 5G नेटवर्क की शुरुआत हुई है. तब से सभी कंपनियां अपनी आने वाले मॉडल को 5G वर्जन पेश की योजना बना रही हैं. हालांकि, कई कंपनियों के स्मार्टफोन 5G वेरिएंट के साथ मार्केट में उपलब्ध है. लेकिन अब सैमसंग भी अपना एक नया मॉडल Samsung galaxy A55 5G स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी बन चुका है. इस फोन को कंपनी 2024 के पहले महीने की शुरुआत में पेश करने वाली है. आइए इसके बारे में और जान लेते है।

Samsung galaxy A55 5G का धांसू कैमरा

कंपनी अपनी इस 5G फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी वीडियो के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकता है. खासकर कंपनी ने इस फोन को उन लोगों के लिए तैयार किया है जो लोग बेहतर क्वालिटी के फोटो और वीडियो पर काम करते हैं.

ये भी पढ़ें: Flipkart की नई VIP Subscription सर्विस हुई लॉन्च,महज 499 रुपए में मिलेंगे ये जबरदस्त फायदे,पढ़ें

कैसा होगा Samsung galaxy A55 5G का फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी A55 के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें कंपनी में 6.6 इंच का सुपर एमोलेड डिस्पले दे सकती है. वहीं इसमें 120 एचजेड रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी मिलने की उम्मीद जताई जा रही है. इसके अलावा यह स्मार्टफोन आज 6GB रैम और 256 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 1480 चिपसेट और AMD GPU के साथ आ सकता है.

कितनी होगी बैटरी लाइफ और कीमत

सैमसंग अपने इस 5G स्मार्टफोन को बेहतर पावर के लिए 5000 mAh बैट्री पैक से जोड़ सकती है. हालांकि, यह अनुमान है कि इसमें बैटरी क्षमता और भी बढ़कर कंपनी 6000 mAh कर सकती है. वहीं अगर कीमत की बात की जाएं तो अभी तक कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है. इसीलिए कीमत को लेकर कुछ कहना काफी जल्दबाजी होगा.

नोट: लेख में बताई गई पूरी जानकारी अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ली गई है. इसीलिए Bloggistan इन डिटेल्स को लेकर कोई का दावा नहीं करता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you