टेकFlipkart की नई VIP Subscription सर्विस हुई लॉन्च,महज 499...

Flipkart की नई VIP Subscription सर्विस हुई लॉन्च,महज 499 रुपए में मिलेंगे ये जबरदस्त फायदे,पढ़ें

फ्लिपकार्ट में अपनी वीआईपी पेड सब्सक्रिप्शन सर्विस लॉन्च (VIP Subscription) कर दी है. इस सर्विस के लिए यूजर को 499 सालाना तौर पर देना होगा और सेम डे बुकिंग के बाद डिलीवरी भी मिल जाएगी.

-

होमटेकFlipkart की नई VIP Subscription सर्विस हुई लॉन्च,महज 499 रुपए में मिलेंगे ये जबरदस्त फायदे,पढ़ें

Flipkart की नई VIP Subscription सर्विस हुई लॉन्च,महज 499 रुपए में मिलेंगे ये जबरदस्त फायदे,पढ़ें

Published Date :

Follow Us On :

Flipkart VIP Subscription: फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर नई वीआईपी सर्विस (VIP Subscription) लेकर आता है. अब एक बार फिर इस नई सर्विस को पेड बेस्ट सब्सक्रिप्शन सर्विस के रूप में पेश किया है. मन तो फ्लिपकार्ट ने इस फेस्टिवल सीजन को उपहार के तौर पर इस्तेमाल करते हुए बड़ा दाव खेल है. तो आइए इस वीआईपी सर्विस के बारे में जानते है क्या खास है?

Flipkart प्लस मेंबर के लिए जरूरी

फ्लिपकार्ट का यह विप सब्सक्रिप्शन सर्विस (VIP Subscription) एक लॉटरी प्रोग्राम के तहत लॉन्च किया गया है. जिसका सीधा मुकाबला बड़ी कमर्शियल वेबसाइट अमेजॉन से होने वाला है. लेकिन यह फ्लिपकार्ट प्रीमियम मेंबर और फ्लिपकार्ट प्लस पेमेंट बेस्ट पर आधारित है. हालांकि, आप फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर बनना चाहते हैं तो आपके पास 200 सुपरकोइंस होना चाहिए.

ये भी पढ़ें: Google play store से नहीं हो रहा App डाउनलोड, तो करें ये काम, मिनटों में मिल जाएगा झंझट से छुटकारा

कहा शुरू होगी ये सर्विस ?

इस सर्विस की शुरुआत मुंबई, कोलकाता, दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद, चंडीगढ़, पंजाब, हरियाणा समेत कुछ चुनिंदा जगहों पर लागू होगा. यहां के यूजर्स आसानी से इस सर्विस का लाभ उठा पाएंगे.

कितने रुपए का प्लान

फ्लिपकार्ट वीआईपी का यह सालाना सब्सक्रिप्शन प्लान मात्र 499 में मिल रहा है. हालांकि, इस तरह की सर्विस को अमेजॉन प्राइम मेंबरशिप के तौर पर भी ऑफर करता है. जिसका सालाना प्लान 500 रुपए से शुरू होता है और यह 1499 रुपए तक जाता है.

मिलेगा भरपूर फायदा

अगर आप इस सालाना प्लान को लेते हैं तो आपको फ्लिपकार्ट से किए गए ऑर्डर के लिए कोई डिलीवरी चार्ज नहीं देना होगा. हालांकि, अमेजॉन भी इसी तरह के प्लान को ऑफर करता है और वह भी फ्री डिलीवरी का मौका देता है. वहीं अगर आप इस प्लान को नहीं लेते हैं तो आपको हर प्रोडक्ट के आर्डर पर एक्स्ट्रा डिलीवरी चार्ज देना होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you