ऑटो7,250 रुपए की डाउन पेमेंट पर खरीदें 212KM वाला...

7,250 रुपए की डाउन पेमेंट पर खरीदें 212KM वाला ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, खूबसूरती देख मुंह से निकलेगा ‘Wow’

-

होमऑटो7,250 रुपए की डाउन पेमेंट पर खरीदें 212KM वाला ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, खूबसूरती देख मुंह से निकलेगा ‘Wow’

7,250 रुपए की डाउन पेमेंट पर खरीदें 212KM वाला ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, खूबसूरती देख मुंह से निकलेगा ‘Wow’

Published Date :

Follow Us On :

Simple Energy One : मौजूदा समय में देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड काफी बढ़ गई है. लोग पेट्रोल इंजन वाली गाड़ियों को छोड़कर इलेक्ट्रिक और सीएनजी वाहनों की तरफ रुक कर रहे हैं क्योंकि इसे चलाने में काफी कम खर्च आता है. ऐसे में यदि आप भी अपने लिए कोई बढ़िया माइलेज देने वाला स्कूटर ढूंढ रहे हैं तो यह खबर आपके लिए ही है. हम आपके लिए एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ कर लाए हैं जो सिंगल चार्ज में 200 किलोमीटर से अधिक का माइलेज ऑफर करता है. हालांकि इसकी कीमत आम आदमी के बजट से थोड़ा ऊपर है.

दरअसल हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम सिंपल एनर्जी वन (Simple Energy One) है. कंपनी ने इसको 1.45 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है जोकि आम आदमी के बजट से थोड़ा ऊपर है. हालांकि इस लेख में हम आपको एक ऐसा ट्रिक बताएंगे जिसकी मदद से आप इसे महज 7, 250 रुपए में खरीद सकते हैं.

ये भी पढे़ : इलेक्ट्रिक गाड़ी का चक्कर छोड़ो, ₹60 हजार से भी कम कीमत में घर ले जाएं 83KM की माइलेज देने वाली बाइक

महज 7,250 रुपए में खरीदें इसे

आपको बता दे यदि आपके पास इस स्कूटर को खरीदने के लिए पर्याप्त रुपए नहीं है तो आप इसे डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं. ईएमआई पर खरीदने के लिए आपको किसी भी बैंक से 1,37,750 रुपए का लोन मिल जाएगा. इसके बाद आपको 7,250 डाउन पेमेंट करना होगा तथा 10% की ब्याज दर से 36 महीने तक 4,974 रुपए किस्त भरना होगा.

Simple Energy One : माइलेज और टॉप स्पीड

सिंपल एनर्जी वन (Simple Energy One) इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने एक वेरिएंट और 6 रंगों में पेश किया है जो 105 किलोमीटर के टॉप स्पीड ऑफर करता है. वही इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 212 किलोमीटर तक आसानी से सफर तय किया जा सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you