टेकपैसा नहीं है पास तो 38% छूट के साथ...

पैसा नहीं है पास तो 38% छूट के साथ EMI पर घर लाएं Redmi का ये धांसू tablet, देखें डिटेल

Redmi pad 6 टैबलेट को कंपनी 11 इंच के LCD डिस्प्ले के साथ मार्केट में पेश किया है. जो 144Hz का रिफ्रेश रेट स्पोर्ट देता है.

-

होमटेकपैसा नहीं है पास तो 38% छूट के साथ EMI पर घर लाएं Redmi का ये धांसू tablet, देखें डिटेल

पैसा नहीं है पास तो 38% छूट के साथ EMI पर घर लाएं Redmi का ये धांसू tablet, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Redmi pad 6 Discount: अगर आपका बजट कम है और आप अपने लिए एक टैबलेट खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं तो इस फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन डे सेल (Flipkart Big Billion Day Sale) और अमेजन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल (Amazon Great India Festival Sale) का लाभ उठा सकते हैं. यहां आपको 1260 रुपए की मंथली EMI पर 2.8k डिस्प्ले वाला टैबलेट का मौका मिल रहा है. दरअसल, हम जिस टैबलेट की बात कर रहे है वो Redmi pad 6 है. जिसे कंपनी ने जून 2023 में लॉन्च किया था. तो आइए इसपर मिलने वाले छूट और कीमत के बारे में जानते है.

Redmi Pad 6
Redmi pad 6 Discount

Redmi pad 6 पर चल रहा ऑफर

कंपनी इस Redmi pad 6 टैबलेट को दो वैरिएंट में लॉन्च किया है. जिसमें एक 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है और दूसरा 8GB रैम और 256GB स्टोरेज से लैस है. इनका कीमत भी 26,999 रुपए और 41,999 रुपए है. वहीं चल रहे ऑफर में आप

• 1260 रुपए की मंथली EMI पर भी खरीद सकते है.

• 38% का डिस्काउंट चल रहा है.

• अब इसकी कीमत 41,999 रुपए घटकर 25,999 रूपये हो गई है.

• अगर आप SBI bank क्रेडिट कार्ड से खरीदते है तो आपको 500 रूपये का एक्स्ट्रा छूट मिल सकता है.

ये भी पढ़ें: महज इतनी कीमत में मिल रहे ये धांसू फीचर्स वाले Tablet, जानें कहां चल रहा ऑफर

Redmi pad 6 में क्या खास ?

• रेडमी के इस टैबलेट को कंपनी ने स्नैपड्रैगन 870 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, एड्रेनो 650 और क्वालकॉम AI LPDDR 5 रैम के साथ UFS 3.1 के अलावा 8GB रैम से लैस किया है.

• इसमें 27.9cm (11) डिस्प्ले लगा है जो 2.8K रेसोल्यूशन यानी 2880*1800 हाई रेसोल्यूशन के साथ 144Hz 7-स्टेज रिफ्रेश रेट देता है.

• डॉल्बी एटमॉस के साथ क्वाड स्पीकर लंबे समय तक चलने वाली 8840mAh बैटरी से लैस किया गया है. ये टैबलेट Android 13 aure MIUI 14 Android के साथ अपडेट किया है.

• जबकि बेहतर फोटोग्राफी और वीडियो के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा और 13MP रियर कैमरा मेटल यूनिबॉडी डिज़ाइन के साथ जोड़ा गया है.

• ध्यान रहें आप इस ऑफर का लाभ केवल आज के ही उठा सकते है. यह ऑफर सीमित समय के लिए आया है.

नोट:- इस आर्टिकल में बताए गए मॉडल की कीमत को लेकर Bloggistan नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत उस समय की है जब ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर ऑफर चल रहा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you