खेलWorld Cup 2023 ENG vs SL: इंगलैंड और श्रीलंका...

World Cup 2023 ENG vs SL: इंगलैंड और श्रीलंका के बीच भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

-

होमखेलWorld Cup 2023 ENG vs SL: इंगलैंड और श्रीलंका के बीच भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

World Cup 2023 ENG vs SL: इंगलैंड और श्रीलंका के बीच भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023 ENG vs SL: भारत की मेजबानी में आज विश्वकप का 25वां मुकाबला खेला जाएगा. ये मुकाबला इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच होना है. दोनो ही टीमों के लिए ये मुकाबला सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बेहद अहम है. बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में ये मुकाबला खेला जाएगा. भारतीय समय अनुसार 2 बजे ये मुकाबला शुरू होगा. दोनो ही टीमें अंक तालिका में निचले स्थान पर है. ऐसे में आज की जीत आगे के सफर को तय करेगी.

जानें मौसम का हाल

मौसम की बात करे तो बेंगलुरु में मौसम बिलकुल साफ रहेगा. यहां बारिश होने की कोई भी संभावना नही है. वहीं मुकाबले के बीच में हल्के बदल रह सकते है. तापमान की बात करे तो वह 19 डिग्री सेल्सियस रह सकता है.

पिच रिपोर्ट

पिच की बात करे तो पिच बिलकुल ही सपाट रहने वाला है. बल्लेबाज़ों के लिए ये पिच काफी शानदार है. गेंदबाजों को इस पिच पर मुश्किल हो सकती है. विकेट मिलने में दिक्कत आ सकती है. गेंदबाजों को इस पिच पर साझेदारी तोड़नी होगा अगर बल्लेबाज एकबार सेट होगे तो वह बड़ी पारी खेल सकते है. वहीं ये एक हाई स्कोरिंग मुकाबला होने वाला है.

ये भी पढ़ें:Asian Para Games का हुआ जबरदस्त शुभारंभ, भारत ने इस खेल में जीता सोना

दोनो टीमों की रह मुश्किल

श्रीलंका और इंग्लैंड की बात करे तो दोनो ही टीमों के लिए ये विश्वकप कुछ खास नही रहा है. डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड के प्रदर्शन ने सबको हैरान करके रखा है. वहीं श्रीलंका भी एशिया कप से खराब प्रदर्शन इस विश्वकप में करती दिख रही है. यहां से अगर दोनो ही टीमों को सेमीफाइनल में पहुंचा है तो सभी मुकाबला अच्छे मार्जिन से जीतने होगे. दोनो ही टीमों के लिए ये सफर काफी कठिन होने वाला है.

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

डेविड मालन, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक/लियाम लिविंगस्टोन, जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), डेविड विली/मोईन अली, क्रिस वोक्स/सैम कुरेन, आदिल राशिद, गस एटकिंसन, मार्क वुड.

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन

पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, एंजेलो मैथ्यूज, दुशान हेमंथा/डुनिथ वेलालेज, महीश थीक्षाना, कासुन राजिथा, दिलशान मदुशंका.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you