ऑटोVespa के इस स्कूटर ने पावरफुल इंजन से मचाया...

Vespa के इस स्कूटर ने पावरफुल इंजन से मचाया धमाल,कीमत है महज इतनी,देखें धांसू फीचर्स

आप भी अपने लिए किफायती दामों में एक बढ़िया रेंज और परफार्मेंस वाली स्कूटर ढूंढ रहे हैं तो वेस्पा का ये स्कूटर आपके लिए बेस्ट हो सकता हैं. ये एक लीटर पेट्रोल में 40 किलोमीटर की दूरी तय करता है.

-

होमऑटोVespa के इस स्कूटर ने पावरफुल इंजन से मचाया धमाल,कीमत है महज इतनी,देखें धांसू फीचर्स

Vespa के इस स्कूटर ने पावरफुल इंजन से मचाया धमाल,कीमत है महज इतनी,देखें धांसू फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Vespa SXL 125 : भारतीय मार्केट में माइलेज स्कूटर्स की काफी डिमांड है. मौजुदा समय में इंडियन मार्केट में कई स्कूटर्स मौजूद है, जिसे ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में यदि आप भी अपने लिए किफायती दामों में एक बढ़िया रेंज और परफार्मेंस वाली स्कूटर ढूंढ रहे हैं तो ये लेख आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको मार्केट में मौजूद एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताएंगे, जो एक लीटर पेट्रोल में 40 किलोमीटर की दूरी तय करता है. इतना ही नहीं इस स्कूटर में भर भरकर फीचर्स मिलते हैं.

जी हां! दरअसल हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Vespa SXL 125 है. इस स्कूटर को वेस्पा इंडिया ने हाल ही में पेश किया है. बता दें, इसका वजन 115kg है और इसमें 7.4 लीटर का फ्यूल टैंक उपलब्ध कराया गया है. वहीं, कीमत की बात करें तो आपको बता दें, ये 1.57 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है. जबकि, इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 1.64 लाख रुपए है.

12 रंगों में उपलब्ध है Vespa SXL 125

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने Vespa SXL 125 को 4 वेरिएंट – और 12 रंगों – मैट ब्लैक, मिडनाइट ब्लू, पर्ल व्हाइट, Tuscany ऑरेंज, मैट रेड, मिडनाइट ब्लू स्पोर्ट, मैट येलो स्पोर्ट, Tuscany ऑरेंज स्पोर्ट, व्हाइट, पर्ल व्हाइट और मैट रेड, पर्ल व्हाइट और मैट ब्लैक में पेश किया है.

ये भी पढे़ : Car mileage Tips : कार में भी चाहिए बाइक जैसा माइलेज तो फॉलो करें ये आसन टिप्स, होगी पैसे की बचत 

40kmpl का माइलेज देता है ये

Vespa SXL 125 में 124.45cc, फ्यूल इंजेक्टेड, सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 9.7बीएचपी की पावर और 9.6एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इसके मोटर को CVT गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. वहीं, ये स्कूटर 40केएमपीएल का माइलेज ऑफर करता है.

मिलते हैं भर भरकर फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें, पहले वेस्पा स्कूटर में कई एडवांस फीचर्स नहीं उपलब्ध कराया गया था किंतु bS6 अपडेट के बाद इसमें कई आधुनिक सुधाएं मिलती है. इसमें एक फुल एलईडी हेडलैंप, यूएसबी चार्जर, अंडर सीट लाइट, एक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एनालॉग स्पीडोमीटर, डिजिटल डिस्प्ले आदि की सुविधा दी गई है. इसके अलावा स्कूटर में डीआरएल, ऑटोमेटिक हैडलाइट ऑन, लो बैटरी इंडिकेटर, क्लॉक जैसे फीचर्स मिलते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

सरकार ने Amazon,Netflix,Disney पर चलाया चाबुक,अब ओटीटी प्लेटफॉर्म को ये काम करना होगा जरूरी

Amazon,Netflix,Disney: ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी हॉटस्टार,अमेजॉन,नेटफ्लिक्स को भारत में काफी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you