टेकबेहद कम दाम में Samsung ने ये जबर फोन...

बेहद कम दाम में Samsung ने ये जबर फोन किया लॉन्च,50MP कैमरे के साथ बड़ी बैटरी से है लैस

-

होमटेकबेहद कम दाम में Samsung ने ये जबर फोन किया लॉन्च,50MP कैमरे के साथ बड़ी बैटरी से है लैस

बेहद कम दाम में Samsung ने ये जबर फोन किया लॉन्च,50MP कैमरे के साथ बड़ी बैटरी से है लैस

Published Date :

Follow Us On :

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने भारत में मिड रेंज सेगमेंट में अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A14 4G लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 50MP का दमदार कैमरा और मीडियाटेक का पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है, साथ ही इसमें बड़ी बैटरी भी मिलती है.आइए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स, कीमत और ऑफर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Samsung Galaxy A14 4G स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दी गई है जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. फोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है साथ ही Galaxy A14 4G में मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर दिया गया है.ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 आधारित One UI 5.0 पर चलता है.

ये भी पढ़ें : बिना बिजली के घंटों चमकती रोशनी देंगे ये बेहतरीन Emergency inverter bulb, कम कीमत में खरीदने का है सुनहरा मौका

Samsung
Samsung-Galaxy-A14

कैमरा

Samsung Galaxy A14 4G में फोटोग्राफी के लिए Galaxy A14 4G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लैंस मिलता है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 13MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.

बैटरी

Samsung Galaxy A14 4G में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी Type-C पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

कीमत

कीमत की बात करें तो Samsung Galaxy A14 4G के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,700 रुपए जबकि 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹14,999 रखी गई है. स्मार्टफोन को samsung.com और दूसरे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से लिया जा सकता है. एसबीआई क्रेडिट कार्ड से फोन को लेने पर ग्राहक को ₹1000 के इंस्टेंट डिस्काउंट का फायदा हो जाएगा. ये फोन तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, सिल्वर और डार्क रेड में आता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Maruti की इस कार ने निकाल दी Hyundai i10 और Tata Tiago की हेकड़ी, 20 की माइलेज और कीमत बस..

Maruti: मारुति सुजुकी मिडिल क्लास फैमिली सेगमेंट में कई...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you