भारतBig News: स्टेशन पर ट्रेन रोकना भूला पायलट,यात्रियों को...

Big News: स्टेशन पर ट्रेन रोकना भूला पायलट,यात्रियों को उतारने के लिए 1 किलोमीटर पीछे वापस दौड़ाई

-

होमभारतBig News: स्टेशन पर ट्रेन रोकना भूला पायलट,यात्रियों को उतारने के लिए 1 किलोमीटर पीछे वापस दौड़ाई

Big News: स्टेशन पर ट्रेन रोकना भूला पायलट,यात्रियों को उतारने के लिए 1 किलोमीटर पीछे वापस दौड़ाई

Published Date :

Follow Us On :

Big News: क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि किसी स्टेशन पर ट्रेन को स्टॉप लेकर यात्रियों को उतारना हो लेकिन लोको पायलट भूल जाए और स्टेशन पर ट्रेन को ना रोके,अगर नहीं सुना तो आज हम आपको तिरुवंतपुरम से शोरानूर जाने वाली वेनाड एक्सप्रैस के बारे में बताने वाले हैं जो अपने उस नियत स्टेशन पर नहीं रुकी जहां पर उसे यात्रियों को उतारने के लिए रुकना चाहिए था,जब लोको पायलट को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उसको वापस उसको स्टेशन पर ट्रेन को लेकर आना पड़ा.

तिरुवंतपुरम- शोरानूर रूट पर हुई लोको पायलट से चूक

जानकारी के मुताबिक तिरुवंतपुरम से शोरानूर जाने वाली वेनाड एक्सप्रैस को यात्रियों को उतारने के लिए चेरियानाड स्टेशन पर रुकना था. लेकिन लोको पायलट उस स्टेशन पर ट्रेन को रोकना भूल गया,जैसे ही उसको अपनी गलती का एहसास हुआ,तब तक ट्रेन स्टेशन से 700 मीटर से ज्यादा आगे बढ़ चुकी थी.उसके बाद लोको ड्राइवर रिवर्स में ट्रेन को चलाकर वापस चेरियानाड स्टेशन पर पहुंचा.

ये भी पढ़ें :PM Modi ने विदेश में बढ़ाया देश का मान,फिजी और पापुआ न्यू गिनी ने सर्वोच्च नागरिक सम्मान से किया सम्मानित

Big News
Indian Railways

यात्रियों ने नहीं दर्ज करवाई शिकायत

लोको पायलट के द्वारा रिवर्स में ट्रेन ले जाने के कारण 8 मिनट का समय खर्च हुआ. लेकिन लोको पायलट में सफर के दौरान ट्रेन की स्पीड को बढ़ाकर उस समय को कवर कर लिया और ट्रेन को सही समय पर स्टेशन पर पहुंचा दिया. इस दौरान यात्रियों ने किसी भी प्रकार की शिकायत लोको पायलट के खिलाफ दर्ज नहीं कराई. लेकिन घटना के कारण रेलवे प्रशासन में हड़कंप जरूर मच गया.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you