टेकAmazon Sale में Godrej और Smasung ब्रांड के डबल...

Amazon Sale में Godrej और Smasung ब्रांड के डबल डोर फ्रिज पर चल रहा तगड़ा डिस्काउंट, फटाफट कर लें बुक

-

होमटेकAmazon Sale में Godrej और Smasung ब्रांड के डबल डोर फ्रिज पर चल रहा तगड़ा डिस्काउंट, फटाफट कर लें बुक

Amazon Sale में Godrej और Smasung ब्रांड के डबल डोर फ्रिज पर चल रहा तगड़ा डिस्काउंट, फटाफट कर लें बुक

Published Date :

Follow Us On :

Amazon Sale: अमेजॉन पर चल रहे फेस्टिवल सेल अब केवल दो ही दिन में खत्म होने वाले हैं. ऐसे में इस सेल का लाभ उठाते हुए तगड़े डिस्काउंट के साथ इस धनतेरस के अवसर पर आप अपने घर डबल डोर फ्रिज ला सकते हैं. जिसमें गोदरेज और सैमसंग जैसे कई बड़े ब्रांड डबल डोर फ्रिज (Double door refrigerators) को तगड़े डिस्काउंट के साथ EMI ऑप्शन में ऑफर का रहे है. आइए ऑफर देखते है.

Fridge

Godrej Double Door Refrigerator पर 25%

गोदरेज का यह डबल डोर फ्रिज 10 साल की वारंटी के साथ 30 दोनों के रिफ्रेशनेस के साथ आता है. यह मीडियम साइज परिवार के लिए परफेक्ट ऑप्शन है और इसकी कुल कैपेसिटी 244 किलोग्राम की है. इसकी कीमत मार्केट में 31,500 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 25% डिस्काउंट के साथ 23,490 रुपए में या फिर 1,139 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: इस भैयादूज बहन को गिफ्ट करें 8G रैम वाला Motorola का ये धांसू फोन मात्र ₹5999 में, झटपट करें ऑर्डर

Samsung 236 L Double Door Refrigerator पर 36%

यह डबल डोर फ्रिज 236 लीटर कैपेसिटी और 20 साल की लंबी वारंटी के साथ मार्केट में आती है. इसे आप आसानी से घर के किसी कोने में स्थाई रख सकते है. इसमें आप आपने परिवार के सदस्यों के लिए कोई भी फल, सब्जी, मिठाइयां रख सकते है. इसकी कीमत मार्केट में 37,990 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 36% डिस्काउंट के साथ 24,490 रुपए में खरीद सकते हैं वहीं अगर आपका बजट नहीं है तो आप इसे 1,187 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you