बिजनेसइस दिवाली बंपर कमाई के लिए परफेक्ट हैं ये...

इस दिवाली बंपर कमाई के लिए परफेक्ट हैं ये बिजनेस, होगी महीने की तगड़ी कमाई

-

होमबिजनेसइस दिवाली बंपर कमाई के लिए परफेक्ट हैं ये बिजनेस, होगी महीने की तगड़ी कमाई

इस दिवाली बंपर कमाई के लिए परफेक्ट हैं ये बिजनेस, होगी महीने की तगड़ी कमाई

Published Date :

Follow Us On :

Diwali Business Idea: बिजनेस हो या जॉब लोगों को केवल पैसे की ही जरूरत होती है. हर कोई चाहता है कि वह कम इन्वेस्टमेंट में मोटी से मोटी कमाई करें. लेकिन उसे बिजनेस शुरू करने के लिए कोई आईडिया नहीं मिलता है. जिसकी वजह से उसका सपना-सपना ही रह जाता है.

अगर आप भी अपना बिजनेस शुरू करने का प्लान बना रहे हैं तो इस दिवाली आपके लिए हम उपहार के तौर पर कुछ ऐसे बिजनेस प्लान लेकर आए हैं. जिसे शुरू कर आप महीने का आसानी से 20 से 25 हजार की कमाई कर सकते हैं.

दरअसल, आज भी देश का आदेश से अधिक काम करने वाला बड़ा तब का जॉब में लपटा हुआ है. ऐसे में लोग सुबह 9:00 बजे ऑफिस पहुंच जाते हैं और शाम को 6:00 बजे वापस अपने घर लौट कर आते हैं फिर दूसरे दिन यही ठीक प्रक्रिया उन्हें फॉलो करना होता है और किसी एक छोटी गलती की वजह से उन्हें ऑफिस में भी अपने बॉस से सुनाई पड़ती है. ऐसे में अगर आप परेशान हो चुके हैं तो यह बिजनेस आपके लिए काफी मददगार साबित होंगे.

ये भी पढ़ें: अंबानी के jio World Plaza में मिलेंगे विदेशी ब्रांड के कपड़े, जानें कितनी होगी कीमत

फूल माला और पूरा के समान की दुकान

देश में त्योहारी सीजन शुरू हो गया है. ऐसे में हर घर की जरूरत फूल-माला और पूजा की सामग्री का अगर आप बिजनेस शुरू करते हैं तो यहां से आप हर रोज 500 रुपए से लेकर 1000 रुपए की कमाई कर सकते है. इस तरह आप महीने का आसानी से 20 से 30 हजार रुपए की कमाई akr सकते है.

सुखा और पानी वाले नारियल की लगायें रेड़ी

अगर आप कम इन्वेस्टमेंट में अधिक मुनाफा वाला बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो इस त्यौहार के सीजन में सूखे नारियल और पानी वाले नारियल की रेड़ी लगा सकते हैं क्योंकि व्रत के समय में लोगों को इनकी जरूरत होती है और इस बिजनेस में आपको 50 से 60% का मुनाफा बचता है जिसकी वजह से आप आसानी से महीने का 15 से 20,000 रुपए कमा सकते हैं.

आपके लिए  – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you