टेकBSNL दे रही है सिर्फ 66 रुपये में बहुत...

BSNL दे रही है सिर्फ 66 रुपये में बहुत कुछ, मिलेगा रिचार्ज, डेटा, कॉल्स और भी बहुत कुछ

-

होमटेकBSNL दे रही है सिर्फ 66 रुपये में बहुत कुछ, मिलेगा रिचार्ज, डेटा, कॉल्स और भी बहुत कुछ

BSNL दे रही है सिर्फ 66 रुपये में बहुत कुछ, मिलेगा रिचार्ज, डेटा, कॉल्स और भी बहुत कुछ

Published Date :

Follow Us On :

BSNL यानि भारतीय संचार निगम लिमिटेड देश की सबसे पुरानी टेलीकॉम कंपनियों में से एक है. ये कंपनी ग्राहकों के लिए किफायती दामों पर रिचार्ज प्लान पेश करने के लिए जानी जाती है. अगर आप की तलाश भी कोई ऐसा ही रिचार्ज प्लान करने की है तो आपकी तलाश हमारा ये लेख पुरी कर देगा. हाल ही भारत संचार निगम लिमिटेड की तरफ से एक शानदार प्लान पेश किया गया है. जिसके बारे में हम आपको बताने वाले हैं तो चलिए इसके बारे में डिटेल्स में जानकारी देते हैं.

ये है BSNL का सालाना प्लान

कंपनी ग्राहकों को 365 दिन की वैधता के लिए ये रिचार्ज प्लान ऑफर कर रही है. इस रिचार्ज के तहत 2 जीबी डेटा पर डे दिया जाता है. वहीं डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपकी स्पीड को पहले के मुकाबले कम कर दिया जाता है. कंपनी का ये प्लान सिर्फ 797 रुपये की सालाना कीमत पर मौजूद है. ये रिचार्ज ऐसे यूजर्स के लिए एकदम बढिया ऑप्शन है, जिनको सिम कार्ड पूरे साल एक्टिव रखना होता है. इस प्लान की अच्छी बात ये है कि इसमें आपको पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी प्रदान की जाती है.

ये भी पढ़ें- Oneplus Nord CE 3 Lite की पहली सेल हुई शुरू,अभी खरीदेंगे आप,तो फ्री में बड्स मिलेंगे साथ,देखें ऑफर्स

ऐसे ग्राहकों के लिए अच्छा ऑप्शन है ये रिचार्ज

BSNL PLAN
image credit google

BSNL का ये प्लान उन यूज़र्स के लिए किफायती और फायदेमंद साबित होगा. जिनके पास दो सिम कार्ड हैं और वो दोनों सिम कार्ड को ही एक्टिव रखना चाहतें हैं और कीमत भी कम खर्च करना चाहते हैं. इस प्लान की खास बात है कि आपको इसमें रिचार्ज, डेटा, कॉल्स और भी कई सारी सुविधा कंपनी की तरफ से मिल जाती हैं.

सिर्फ 66 रुपये है महीने का खर्चा

आगर आप इस BSNL PLAN के रिचार्ज प्लान को मंथली कन्वर्ट करेंगे तो ये आपको सिर्फ 66 रुपये के मंथली खर्चे पर पड़ जाता है. इस रिचार्ज प्लान की मदद से सिम को पूरे साल एक्टिव रखा जा सकता है वो भी एकदम सस्ती कीमत पर. अगर साल के हिसाब से देखा जाए तो ये रिचार्ज प्लान एक जबरदस्त विकल्प है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you