टेकSale on Motorola edge 40: मोटोरोला के इस धांसू...

Sale on Motorola edge 40: मोटोरोला के इस धांसू फोन पर शुरू हुई धड़ाके की डील, इससे बढ़िया खरीदने का नहीं मिलेगा मौका

-

होमटेकSale on Motorola edge 40: मोटोरोला के इस धांसू फोन पर शुरू हुई धड़ाके की डील, इससे बढ़िया खरीदने का नहीं मिलेगा मौका

Sale on Motorola edge 40: मोटोरोला के इस धांसू फोन पर शुरू हुई धड़ाके की डील, इससे बढ़िया खरीदने का नहीं मिलेगा मौका

Published Date :

Follow Us On :

Motorola edge 40 स्मार्टफोन कंपनी ने बीते हफ्ते ही बाजार में पेश किया है. अब इस फोन की यूजर्स के लिए सेल की शुरूआत हो चुकी है. इस सेल की धमाकेदार शुरूआत 30 मई यानि से आज से स्टार्ट होने जा रही है. इस लेख में हम आपको इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताने वाले हैं. आप इस लेख को पढ़कर जान सकेंगे कि ये फोन आपके लिए कितना बेहतर है.

Motorola edge 40 स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला के द्वारा पेश किए इस फ्लैगशिप सेगमेंट के फोन में 6.55 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जो pOLed पैनल के साथ जोड़ी गई है। इस डिस्प्ले का रेजोल्योशन 2400×1080 और पीक ब्राइटनेस 1200 निट्स की है. फोन को परफॉर्मेंस के लिहाज से मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 5जी ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ जोड़ा गया है. कंपनी की तरफ से इसमें ऑपरेटिंग सिस्टम 13 इन्स्टॉल किया गया है. जिसमें तीन साल के लिए सिक्योरिटी अपडेट्स कंपनी देती है. जबकि दो साल ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट भी कंपनी की तरफ से दिए जाएंगे.

Motorola edge 40 कैमरा

Sale on Motorola edge 40
Motorola edge 40

मोटोरोला एज 40 में रियर पैनल पर 50 मेगापिक्सल का कैमरा जो कि 13 मेगापिक्सल के अल्ट्रावाइड सेंसर के साथ पेश किया गया है. सेल्फी के लिए फोन 32 मेगापिक्सल के कैमरे से लैस है. इसमें डिजिटल जूम, ऑटो फोकस, फेस डिटेक्शन जैसे फीचर्स की भी सुविधा प्रदान की गई है.

Motorola edge 40 बैटरी

इस फोन को पावर देने के लिए 4,400 MAh की बैटरी का सपोर्ट देखने को मिलता है. ये बैटरी 68 वॉट की वॉयर्ड चार्जिंग जबकि 15 वॉट की वायरलेस चार्जिंग के साथ आती है. इसमें सिक्योरिटी के लिहाज से डिस्प्ले पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है साथ में फेस अनलॉक की सुविधा भी मिल जाती है.

ये भी पढ़ेंBSNL के इस प्लान ने जियो एयरटेल की कर दी हालत खराब, सुविधा देख हैरान हैं यूजर, आप भी तुरंत उठा ले फायदा  

Motorola edge 40 Flipkart Offers

जैसा हमने बताया इस फोन की सेल आज से शुरू हो रही है. इसे ई-कॉमर्स शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से लिया जा सकता है. इस पर बैंक एक्सचेंज का भी ऑफर दिया जा रहा है. मोटो के इस फोन की खरीददारी के साथ ईएमआई विकल्प भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Oppo का ये धाकड़ फोन 3 फरवरी को होगा लॉन्च, जानें फिचर्स और कीमत

Oppo Reno 8T: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo काफी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you