टेकNoise pulse 2 max: कम कीमत में होगा प्रीमियम...

Noise pulse 2 max: कम कीमत में होगा प्रीमियम क्वालिटी की स्मार्टवॉच लेने का सपना पूरा, फीचर्स के मामले में हैं जबरदस्त

-

होमटेकNoise pulse 2 max: कम कीमत में होगा प्रीमियम क्वालिटी की स्मार्टवॉच लेने का सपना पूरा, फीचर्स के मामले में हैं जबरदस्त

Noise pulse 2 max: कम कीमत में होगा प्रीमियम क्वालिटी की स्मार्टवॉच लेने का सपना पूरा, फीचर्स के मामले में हैं जबरदस्त

Published Date :

Follow Us On :

Noise pulse 2 max: कम कीमत में प्रीमियम और स्टाइलिश स्मार्टवॉच की तलाश कर रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं. इस लेख में हम आपको एक बेहतरीन स्मार्टवॉच से रुबरू करवाने वाले हैं. जो कम कीमत में कई शानदार स्पेसिफिकेशन से लैस आती है तो चलिए फिर इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको बता देते हैं.

Noise pulse 2 max स्पेसिफिकेशन

Noise pulse 2 max
Noise pulse 2 max

Noise pulse 2 max स्मार्टवॉच में 1.85 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो एंड्राइड और आईओस सपोर्ट के साथ आती है. इसका रेजोल्यूशन 240×284 पिक्सल जबकि पीपीआई 283 है. इस वॉच में वाटर और डस्ट से बचने के लिए रेटिंग प्रदान की गई है. वॉच में 150+ वॉच फेसस, 100+ स्पोर्ट्स मोड, ब्लूटूथ कॉलिंग, पेडोमीटर, स्मार्ट डीएनडी अलार्म क्लॉक जैसे फीचर दिए गए हैं.

Noise pulse 2 max बैटरी

इसकी बैटरी को सिंगल चार्जिंग में करीब एक हफ्ते तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें जीपीएस की सुविधा नहीं दी जाती है. डिस्पेल के लिहाज  से टीएफटी मिलती है जो इस रेंज में निराश करने वाली बात है. इसको कंपनी के एप के जरिए ऑपरेट किया जा सकता है. इसको सिलिकॉन डिजाइन दिया गया है. जो देखने में काफी खूबसूरत लगता है. ओवरऑल डिजाइन के मामले में ये काफी बढिया दिखती है.

ये भी पढ़ेंSale on Motorola edge 40: मोटोरोला के इस धांसू फोन पर शुरू हुई धड़ाके की डील, इससे बढ़िया खरीदने का नहीं मिलेगा मौका

कीमत और उपलब्धता

इस स्मार्टवॉच को कंपनी 5 कलर ऑप्शन के साथ ऑफर करती है. जिसमें जेट ब्लैक, मिस्ट ग्रे, स्पेस ब्लू, ऑलिव ग्रीन और पिंक रोज कलर दिए गए हैं. इसको फ्लिपकार्ट के साथ ही कंपनी की आधिकारिक साइट से लिया जा सकता है. इसकी कीमत 1,999 रुपये रखी गई है. इसकी कीमत तो ज्यादा है लेकिन फिलहाल इस कुछ ऑफर्स दिए जा रहे हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you