टेकRealme C53 की आज से शुरू हो रही है...

Realme C53 की आज से शुरू हो रही है सेल, ग्राहकों को मिलेंगे धमाकेदार ऑफर्स, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकRealme C53 की आज से शुरू हो रही है सेल, ग्राहकों को मिलेंगे धमाकेदार ऑफर्स, पढ़ें डिटेल

Realme C53 की आज से शुरू हो रही है सेल, ग्राहकों को मिलेंगे धमाकेदार ऑफर्स, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

हाल ही में किफायती रेंज Realme C53 स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है. अब इसकी पहली सेल के लिए ब्रांड ने घोषणा की है. पहली बिक्री के लिए सेल आज यानी 24 जुलाई से शुरू हो रही है. इसकी सेल ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से शुरू होकर 2 बजे तक चलने वाली है तो चलिए फिर जान लेते हैं इसकी कीमत और ऑफर्स के बारे में. साथ ही इसके स्पेक्स और फीचर्स के बारे में बात करेंगे.

कीमत और ऑफर्स

सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी और फ्लिपकार्ट पर दोपहर 2 बजे तक चलेगी. 4GB + 128GB और 6GB + 64GB दोनों कॉन्फ़िगरेशन विशेष 2,000 हजार रुपये की छूट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे, जिससे उनकी कीमतें क्रमशः 9,999 और 10,999 हो जाएंगी. इसके अलावा एचडीएफसी, एसबीआई और आईसीआईसीआई बैंकों के बैंक ऑफर भी उपलब्ध होंगे. ऐसे में जो लोग सीमित समय में खरीददारी कर लेंगे तो उनकी हजारों की बचत हो सकती है.

Realme C53 स्पेक्स और फीचर्स

Realme C53 6.74 इंच की एलसीडी स्क्रीन के साथ आता है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल (एचडी+) है. डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ स्मूथ और रिस्पॉन्सिव है और 180Hz टच सैंपलिंग रेट को सपोर्ट करता है. ड्यूड्रॉप नॉच डिज़ाइन 90.3% स्क्रीन-टू-बॉडी रेट प्रदान करता है, और स्क्रीन 560 निट्स की पीक ब्राइटनेस तक पहुंच सकती है. कनेक्टिविटी के मामले में फोन डुअल सिम, 4जी, डुअल-बैंड वाईफाई और ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करता है. इसमें अतिरिक्त सुविधा के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ें- Legion gaming laptop: गेमर्स के लिए आ गया लेनोवो का ये धांसू लैपटॉप, दिया है शक्तिशाली प्रोसेसर, पढ़ें डिटेल

कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए फोन में मोनोक्रोम सेंसर के साथ एक प्रभावशाली 108MP का प्राइमरी कैमरा है, और सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा है. Realme C53 Android 13 पर आधारित Realme UI T संस्करण के साथ Unisoc T612 चिप पर चलता है. यह LPDDR4x RAM और eMMC 5.1 स्टोरेज से लैस है. फोन 5,000mAh की बैटरी द्वारा संचालित है लेकिन इसकी चार्जिंग स्पीड 18W तक सीमित है. कहा जा सकता है बजट रेंज में यह एक बढ़िया फोन है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you