ऑटोइस 7-सीटर कार को देखते ही Maruti Swift वालों...

इस 7-सीटर कार को देखते ही Maruti Swift वालों की बत्ती हुई गुल, लाजवाब फीचर्स से है लैस, कीमत भी बजट में

-

होमऑटोइस 7-सीटर कार को देखते ही Maruti Swift वालों की बत्ती हुई गुल, लाजवाब फीचर्स से है लैस, कीमत भी बजट में

इस 7-सीटर कार को देखते ही Maruti Swift वालों की बत्ती हुई गुल, लाजवाब फीचर्स से है लैस, कीमत भी बजट में

Published Date :

Follow Us On :

Renault Triber : देश में फैमिली कार की काफी मांग है. जिस कारण वाहन निर्माता 5-सीटर के जगह 7-सीटर गाड़ियों की पेशकश कर कर हैं. जिसे ग्राहकों के बीच काफी पसंद किया जाता है. हालांकि, सात सीटों वाली कार खरीदने के लिए अच्छा खासा कीमत चुकाने पड़ेंगे पड़ते हैं. लेकिन आज के इस लेख में हम जिस कार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे खरीदने के लिए आपको अधिक पैसे भी खर्च नहीं करने पड़ेंगे.

जी हां हम बात कर रहे हैं Renault Triber MPV के बारे में..कंपनी ने इसे चार ट्रिम वेरिएंट में पेश किया है. यह एमपीवी कार 84 लीटर के बूट स्पेस के साथ आता है, जिसे तीसरी पंक्ति के नीचे की ओर झुकाकर 625 लीटर तक बढ़ाया जा सकता है. ऐसे में यदि आप भी इसे खरीदते हैं तो आपको इसमें कई कलर ऑप्शन मिल जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Royal Enfield अब तेरा क्या होगा…Honda के इस धाकड़ बाइक के दीवाने हुए लोग, दिखने में भी है धांसू

Renault Triber : फीचर्स

इस में 8 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले, ड्राइवर सीट हाइट एडजेस्टमेंट, कोल्ड स्टोरेज, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 4 एयर बैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर, रिव्यू कैमरा और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसी सुविधा दी गई है.

कीमत है बजट में

इस 7 सीटर कार का लुक इतना शानदार है कि इसे देखते ही मारुति स्विफ्ट वालों की बत्ती गुल हो जाएगी. अब बात करें इसके प्रतिद्वंदी की तो आपको बता दें, इसका मुकाबला Maruti Swift, Mahindra Bolero, Hyundai Grand i10 Nios आदि से होता है. ऐसे में यदि आप भी इसे लेने की इच्छा रखते हैं तो ये आपको 6.33 लाख रुपए की शुरुआती कीमत में मिलेगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you