टेकNoise Buds VS106 की सेल हुई शुरू, बहुत सस्ती...

Noise Buds VS106 की सेल हुई शुरू, बहुत सस्ती कीमत में मिल रहे हैं धांसू फीचर्स वाले ये ईयरबड्स

-

होमटेकNoise Buds VS106 की सेल हुई शुरू, बहुत सस्ती कीमत में मिल रहे हैं धांसू फीचर्स वाले ये ईयरबड्स

Noise Buds VS106 की सेल हुई शुरू, बहुत सस्ती कीमत में मिल रहे हैं धांसू फीचर्स वाले ये ईयरबड्स

Published Date :

Follow Us On :

Noise Buds VS106 ईयरबड्स को हाल ही में किफायती प्राइस रेंज में पेश किया गया है। इनमें कम दाम में लगभग सारे फीचर्स मिल जाते हैं। आज यानी 17 अगस्त से इनकी पहली सेल शुरू हो रही है। इन्हें अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है। हम यहां आपको इनकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में बता रहे हैं।

स्पेसिफिकेशन

नॉइज़ बड्स VS106 ईयरबड्स में 10 मिमी के ड्राइवर्स दिए गए हैं जो बढ़िया क्वालिटी के आवाज सुनिश्चित करते हैं। इनमें कनेक्टिविटी के लिहाज से ब्लूटूथ v5.3 की सुविधा दी गई है। वहीं गेमिंग शौकीनों के लिए इसमें 40ms के अल्ट्रा-लो- लेटेंसी रेट की सुविधा भी दी गई है। ऑनबोर्ड ये टच कंट्रोल से ही चलते हैं। इनमें बाहरी आवाज को रोकने के लिए एनवायरमेंट न्वाइज कैंसिलेशन की सुविधा दी गई है साथ में इन-बिल्ट-माइक्रोफोन मिलता है। इसमें यूजर्स बास और गेमिंग के लिए अपने हिसाब से ऑडियो का चयन कर सकते हैं।

बैटरी और आईपी रेटिंग

Noise Buds VS106
Noise Buds VS106

कंपनी दावा करती है ये सिंगल चार्जिंग में 50 घंटे का बैकअप प्रदान करने की क्षमता रखते हैं। वहीं महज 10 मिनट की क्विक चार्जिंग में इन्हें 2 घंटे तक प्रभावशीलता के साथ यूज किया जा सकता है। इन ईयरबड्स में हाइपर सिंक टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया गया है जिससे कि ये कुछ ही सेकंड में कनेक्ट हो जाते हैं और ईयरबड्स को IPX5 रेटिंग के साथ थोड़ा पानी और पसीने को संभालने के लिए बनाया गया है।

ये भी पढ़े : मात्र 10 रूपये में बनाएं टूटी हुई Phone की स्क्रीन, जानें क्या है ठीक करने की तरकीब

कीमत

इनकी कीमत 1,299 रुपये निर्धारित की गई है हालांकि कुछ ऑफर्स वगैरह लगाकर ये कम कीमत में मिल जाते हैं। इन्हें अमेजन इंडिया और कंपनी की साइट से लिया जा सकता है। कहना गलत नहीं होगा आपको कम कीमत में प्रीमियम फीचर्स वाले बड्स मिल रहे हैं।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you