टेकRedmi K70: दमदार परफॉरमेंस के साथ आता है ये...

Redmi K70: दमदार परफॉरमेंस के साथ आता है ये फोन, किफायती दाम में इससे बढ़िया नहीं मिलगा कुछ

-

होमटेकRedmi K70: दमदार परफॉरमेंस के साथ आता है ये फोन, किफायती दाम में इससे बढ़िया नहीं मिलगा कुछ

Redmi K70: दमदार परफॉरमेंस के साथ आता है ये फोन, किफायती दाम में इससे बढ़िया नहीं मिलगा कुछ

Published Date :

Follow Us On :

रेडमी के द्वारा जल्द ही Redmi K70 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की खबरें चल रही हैं. कंपनी बहुत जल्द इस फोन तमाम बुनियादी स्पेसिफिकेशन्स के साथ मार्केट में पेश करेगी. मिली जानकारी के मुताबिक इसमें परफॉरमेंस के लिए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर ऑफर किया जा सकता है. बताया गया इस प्रोसेसर से सुसज्जित ये फोन इसी साल नवंबर में दस्तक दे सकता है. हालांकि कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं किया गया है. हम आपको इस फोन संभावित स्पेक्स और कीमत की डिटेल के बारे मे बताने वाले हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं.

स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट में दिखेगा चिपसेट

Redmi K70
Redmi K70

कंपनी के पिछले साल k60 सीरीज के लॉन्च किया गया था अब इसी के अगले क्रम में कंपनी K70 सीरीज को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रही है. रिपोर्ट्स में कहा गया इस प्रोसेसर की पहली झलक इसी होने वाले टेक समिट में देखने को मिल सकती है. इस सीरीज को पहले चाइनीज मोबाइल बाजार में पेश किये जाने की खबरें हैं. Redmi K70 सीरीज में क्या कुछ ऑफर्स ऑफर किए जा सकते हैं इसके बारे में कुछ भी अपडेट सामने नहीं आया और न ही लॉन्च डेट के बारे में कुछ जानकारी है.

ये भी पढ़ें- Peeble cosmos vogue: मेटल बॉडी के साथ Peeble ने लॉन्च की दमदार स्मार्टवॉच, कीमत भी है बहुत कम

ऑफर किए जाते हैं ये स्पेक्स

गौरतलब है पिछले साल मार्केट में उतारी गई K60 सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन कंपनी ने पेश किए थे जो कि क्रमश: रेडमी K60e,रेडमी K60 और रेडमी 60 हैं. इस रेडमी K60e में कंपनी की तरफ से मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर दिया गया है. जबकि रेडमी K60 और रेडमी 60 क्रमश: स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1, स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट दिया जाता है. इस अपकमिंग सीरीज की बात करें तो विगत सीरीज की तुलना में इसमें अधिक शक्तिशाली प्रोसेसर दिया जा सकता है.

संभावित कीमत

इसकी संभावित कीमत के बारे में बात करें तो इसे मिड सेगमेंट में मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you