टेकPeeble cosmos vogue: मेटल बॉडी के साथ Peeble ने...

Peeble cosmos vogue: मेटल बॉडी के साथ Peeble ने लॉन्च की दमदार स्मार्टवॉच, कीमत भी है बहुत कम

-

होमटेकPeeble cosmos vogue: मेटल बॉडी के साथ Peeble ने लॉन्च की दमदार स्मार्टवॉच, कीमत भी है बहुत कम

Peeble cosmos vogue: मेटल बॉडी के साथ Peeble ने लॉन्च की दमदार स्मार्टवॉच, कीमत भी है बहुत कम

Published Date :

Follow Us On :

घरेलू कंपनी Peeble के द्वारा हाल ही में अपने स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो का विस्तार किया गया है. इसके तहत Peeble cosmos vogue वॉच को लॉन्च किया गया है. ये मैटल बॉड़ी और एमोलेड डिस्प्ले पैनल के साथ आती है. इसके अलावा कई और स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं आइए जानते हैं इसके स्पेक्स और कीमत के बारें में.

Peeble cosmos vogue की स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टवॉच के स्पेक्स की बात करें तो इसमें 1.96 इंच की एमोलेड पैनल के साथ जुड़ी डिस्प्ले दी गई है जो 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है. इसकी डिस्प्ले हमेशा ऑन ही रहती है. इसके साथ पहले से ही कई तरह के कस्टमाइज स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं. पानी और धूल से सुरक्षित रखने के लिए इसे IP67 की रेटिंग प्रदान की गई है. वॉच एक रोटेटिंग क्राउन की सुविधा के साथ भी आती है. अन्य फीचर्स के तौर पर इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड मॉनिटर के लिए SpO2 सेंसर, स्लीप ट्रैकर और Zen मोड दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें- भारत ने 5G के बाद 6G की दिशा में बढ़ाया बड़ा कदम,जानें कितना तेज होगा ये नेटवर्क

बैटरी

इसकी बैटरी की बात करें तो स्मार्टवॉच को पावर देने के लिए 240mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी दावा करती है कि इसे नॉर्मल यूज में आप 7 दिन तक चला सकते हैं. इसमें कॉलिंग के लिए ब्लूटूथ और माइक के साथ स्पीकर भी दिया गया है.

Peeble cosmos vogue की प्राइस

पीबल की स्मार्टवॉच को 2,499 रुपये की कीमत पर मार्केट में पेश किया गया है. इसे जेट ब्लैक और मिडनाइट ब्लू कलर में आने वाले सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ लिया जा सकता है. फिलहाल खरीददारी के लिए यह कंपनी की साइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर मौजूद है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you