टेकSmartWatch खरीदने का बना रहे हैं प्लान, तो देखें...

SmartWatch खरीदने का बना रहे हैं प्लान, तो देखें ये कुछ खास ऑप्शन, कीमत भी है बेहद कम

-

होमटेकSmartWatch खरीदने का बना रहे हैं प्लान, तो देखें ये कुछ खास ऑप्शन, कीमत भी है बेहद कम

SmartWatch खरीदने का बना रहे हैं प्लान, तो देखें ये कुछ खास ऑप्शन, कीमत भी है बेहद कम

Published Date :

Follow Us On :

Best Smartwatch: अगर आप अपने लिए कॉलिंग फीचर्स और हेल्थ मॉर्निंग जैसे तमाम फीचर से लैस स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान बना रहे हैं. तो आज हम आपके लिए एक नहीं बल्कि कुछ ऐसे खास स्मार्टवॉच लेकर आए हैं. जिन्हें आप बेहद कम कीमत के साथ खरीद सकते हैं जो अपने खास फीचर्स के लिए ही जाने जाते हैं. आइए इनके कीमत और खासियत के बारे में जानते हैं..

Fastrack Revolt FS1

Fastrack का Revolt FS1 स्मार्टवॉच 1.83 इंच डिस्प्ले के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ-साथ 200 से अधिक वॉच फेसेज जैसे तमाम फीचर्स से लैस है. इसकी कीमत मार्केट में 3,995 रुपए है लेकिन flipkart पर चल रहे ऑफर में आप 52% डिस्काउंट के साथ 1,899 रुपए में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: UPI से लिंक है क्रेडिट कार्ड तो भुगतने पड़ सकते हैं ये अंजाम,पढ़ें तुरंत

Noise Icon 2

Noise का Noise Icon 2 स्मार्टवॉच 1.8 इंच डिस्प्ले के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ-साथ 60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स जैसे तमाम फीचर्स से लैस है. इसकी कीमत मार्केट में 5,999 रुपए है लेकिन flipkart पर चल रहे ऑफर में आप 69% डिस्काउंट के साथ 1,849 रुपए में खरीद सकते हैं.

boAt Storm Call

boAt Storm Call स्मार्टवॉच 1.69 इंच डिस्प्ले के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ-साथ 550nits पीक ब्राइटनेस जैसे तमाम फीचर्स से लैस है. इसकी कीमत मार्केट में 7,990 रुपए है लेकिन flipkart पर चल रहे ऑफर में आप 77% डिस्काउंट के साथ 1,799 रुपए में खरीद सकते हैं.

नोट:- इस खबर के बारे दी गई कीमत और ऑफर की जानकारी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart से लिया गया है. इसीलिए Bloggistan इस कीमत को लेकर कोई दावा नहीं करता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you