टेकRedmi A1+ की कीमत में आई जबरदस्त गिरावट, 34%...

Redmi A1+ की कीमत में आई जबरदस्त गिरावट, 34% तक गिरे दाम,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकRedmi A1+ की कीमत में आई जबरदस्त गिरावट, 34% तक गिरे दाम,पढ़ें डिटेल

Redmi A1+ की कीमत में आई जबरदस्त गिरावट, 34% तक गिरे दाम,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Redmi A1+: हाल ही में रेडमी ने अपने बेहद कम दाम वाले शानदार स्मार्टफोन Redmi A1+ को लांच किया था. अगर 7 हजार रूपए से भी कम दाम वाले रेडमी के किसी स्मार्टफोन को आप खरीदना चाहते हैं तो ये फोन आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.आइए आपको इस स्मार्टफोन की घटी हुई कीमत,फीचर्स और ऑफर के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Redmi A1+ स्मार्टफोन में डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.52 इंच एचडी+ (1,600×700 पिक्सल) डिस्प्ले दी गई है. स्क्रीन का टच सैंपलिंग रेट 120 हर्ट्ज़ और आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. Redmi का ये नया फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें 3 जीबी रैम दी गई है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. ग्राफिक्स के लिए इसमें IMG PowerVR GPU मिलता है. स्टोरेज के लिए रेडमी ए1+ में 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है. ये स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 12 के साथ आता है.

ये भी पढ़ें- Jio Recharge Plans: जिओ के ये दो रिचार्ज मचा रहे धमाल,भरपूर डाटा,अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा बहुत कुछ

Redmi A1+
Redmi A1+

कैमरा

स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 8 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर सेंसर मिलता है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है.रेडमी का नया हैंडसेट रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर और एक्सीलेरोमीटर के साथ आता है.

बैटरी और कीमत

स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. फोन को चार्जिग देने के लिए 10W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.फोन का वज़न 192 ग्राम है. रेडमी ए1+ के 2 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 9,999 रुपये है. लेकिन इसे 34% की छूट के बाद ₹65575 में खरीदा जा सकता है. फोन पर बैंक ऑफर्स के द्वारा भी छूट मिल रही है.वहीं एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो स्मार्टफोन सही कंडीशन में होने पर ₹6200 तक के एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है.स्मार्टफोन ब्लैक, लाइट ब्लू और लाइट ग्रीन कलर में उपलब्ध है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you