टेकJio Recharge Plans: जिओ के ये दो रिचार्ज मचा...

Jio Recharge Plans: जिओ के ये दो रिचार्ज मचा रहे धमाल,भरपूर डाटा,अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा बहुत कुछ

-

होमटेकJio Recharge Plans: जिओ के ये दो रिचार्ज मचा रहे धमाल,भरपूर डाटा,अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा बहुत कुछ

Jio Recharge Plans: जिओ के ये दो रिचार्ज मचा रहे धमाल,भरपूर डाटा,अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा बहुत कुछ

Published Date :

Follow Us On :

Jio Recharge Plans: देश की सबसे बड़ी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ (Reliance Jio) समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक प्लान पेश करती रहती है. इसी क्रम में जियो ने ₹800 से कम कीमत में 2 प्लान यूजर्स को ऑफर किए हैं. इन प्लांस के अंतर्गत यूजर को भरपूर डाटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और मुफ्त SMS का लाभ मिलता है. आइए आपको इन दोनों प्लांस के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Jio 749 Rs Plan

रिलायंस जिओ के ₹749 वाले प्लान की वैधता की बात करें तो इसमें यूजर को 90 दिन की वैलिडिटी मिलती है. 3 महीनों तक इस प्लान के अंतर्गत यूजर को 2GB डाटा प्रतिदिन दिया जाता है.कुल 180 जीबी डाटा यूजर को मिलता है. जब प्लान का डाटा खत्म हो जाता है तो डाटा की स्पीड घटकर 64Kbps हो जाती है. साथ ही यूजर को इस प्लान के अंतर्गत अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है. 100 SMS प्रतिदिन भी यूजर को दिए जाते हैं.

ये भी पढ़ें :Whatsapp Metro Ticket: अब दिल्ली में व्हाट्सएप से चुटकियों में मिलेगी मेट्रो टिकट,तुरंत जानें प्रोसेस

Jio Recharge Plans
Jio Recharge Plans (File Photo)

Jio 719 Rs Plan

जिओ के ₹719 वाले प्लान की वैधता की बात करें तो इसकी वैलिडिटी 84 दिन है. इस प्लान के अंतर्गत यूजर को 2GB डाटा प्रतिदिन यानी कुल 168 जीबी डाटा मिलता है. इस रिचार्ज में यूजर अनलिमिटेड वॉइस और एसटीडी कॉलिंग कर सकता है. प्लान के अंतर्गत 100 SMS प्रतिदिन भी मिलते हैं. दोनों प्लांस में यूजर को जिओ सिनेमा, जिओ टीवी, जिओ सिक्योरिटी और जिओ क्लाउड का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you