ऑटोElectric Scooter: जबरदस्त रेंज और स्मार्ट फीचर्स वाला ये...

Electric Scooter: जबरदस्त रेंज और स्मार्ट फीचर्स वाला ये स्कूटर सिर्फ 499 रुपये में होगा आपका, जानें कैसे?

-

होमऑटोElectric Scooter: जबरदस्त रेंज और स्मार्ट फीचर्स वाला ये स्कूटर सिर्फ 499 रुपये में होगा आपका, जानें कैसे?

Electric Scooter: जबरदस्त रेंज और स्मार्ट फीचर्स वाला ये स्कूटर सिर्फ 499 रुपये में होगा आपका, जानें कैसे?

Published Date :

Follow Us On :

Electric Scooter: आज के समय में इलेक्ट्रिक वाहनों का चलन खूब बढ़ गया है. पॉल्यूशन से बचने के लिए लोग ईंधन वाहनों से अब ईवी की तरफ शिफ्ट हो रहे हैं. ऐसे में नित नए व्हीकल्स बाजार में पेश होते हैं. हाल ही में एक शानदार फीचर्स वाला ईवी स्कूटर लॉन्च किया गया है. जो कई स्मार्ट फीचर्स के साथ ऑफर किया जाता है. इसकी एडवांस बुकिंग राशि महज़ 499 रुपये रखी गई है तो चलिए आपको बताते हैं कि कैसे आप इस कमाल के Electric Scooter को अपने लिए बुक कर सकते हैं.

BG D15 Electric Scooter के फीचर्स

Electric Scooter
image credit google

कंपनी ने इस स्कूटर को मार्केट की डिमांड को देखते हुए उतारा है. इसमें एक यूएसबी पोर्ट दिया गया है. साथ में वाई फाई कन्नेक्टिविटी, कॉल नोटिफिकेशन, लैस स्टार्ट जैसे फीचर्स से इसे सुसज्जित किया गया है. इसमें लिथियम बैटरी मिलती है जो कि एक सिंगल चार्ज में 115 किलोमीटर तक रेंज कवर करने में सक्षम है. साथ में ये बैटरी अच्छा टार्क प्रदान करती है. इसकी बैटरी को महज 30 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: इन जबरदस्त फीचर्स से लैस है MG Comet EV कार, दो दरवाज़ों के साथ चार सीट का कॉम्बो लोगों का चुरा रहा है दिल, देखें पूरी डिटेल

अन्य खूबीयां

इस स्कूटर को पिछले साल लॉन्च किया गया था लेकिन अब भी ये चर्चा में रहता है. कंपनी की तरफ से स्पेशल एनुअल सपोर्ट, मोबाइल सपोर्ट, पिक एंड ड्रॉप के साथ ही रोड़ साइड़ असिस्टेंट का भी फीचर मिल जाता है. खास बात है कि ये स्कूटर भारत में ही निर्मित किया गया है. इसमें 16 इंच के अलॉय व्हील प्रदान किए गए हैं. बीजी डी 15 स्कूटर में स्पोर्ट के भी दो मोड मिल जाते हैं.

कीमत और उपलब्धता

Electric Scooter
image credit google

इस स्कूटर को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीकों से खरीदा जा सकता है. इस सीरीज़ के स्कूटरों की कीमत 99,999 रुपये से शुरू है. BG D15 को 1,14,999 रुपये में टॉप वेरिएंट खरीदा जा सकता है जबकि लो वेरिएंट 99,999 रुपये में कंपनी ऑफर कर रही है. इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ साथ रोशनपुरा बीडीओ ऑफिस नजफगढ़ से लिया जा सकता है. बता दें कि, इस पर 3 साल की वारंटी भी प्रदान की जाती है.

सिर्फ 499 रुपये में कर सकते हैं बुक

कंपनी ने इस स्कूटर बुकिंग राशि महज 499 रुपये निर्धारित की है. आप ऑनलाइन जाकर इसकी बुकिंग कर सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you