टेकRechargeable fan: बिना बिजली के चलने वाला ये पंखा...

Rechargeable fan: बिना बिजली के चलने वाला ये पंखा मचा रहा गदर,पानी की बौछार के साथ फेंकता है ठंडी हवा

-

होमटेकRechargeable fan: बिना बिजली के चलने वाला ये पंखा मचा रहा गदर,पानी की बौछार के साथ फेंकता है ठंडी हवा

Rechargeable fan: बिना बिजली के चलने वाला ये पंखा मचा रहा गदर,पानी की बौछार के साथ फेंकता है ठंडी हवा

Published Date :

Follow Us On :

Rechargeable fan: देश में भीषण गर्मी पड़ने की शुरुआत हो चुकी है ऐसे में लोग एसी,कूलर और पंखों को खरीद रहे हैं अगर आप भी गर्मी से राहत पाने के लिए कोई प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए आज हम LaoTzi रिचार्जेबल पोर्टेबल एयर फैन के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी दमदार हवा फेंकता है. इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर की खासियत है ये भी है बिना बिजली के घंटों चल सकता है.

बिना बिजली के चलेगा इतने घंटे

गर्मियों में अक्सर ऐसा देखा जाता है कि बिजली कई बार कई कई घंटे के लिए गायब हो जाती है. इस समस्या का सामना आपको ना करना पड़े इसके लिए यह रिचार्जेबल पोर्टेबल एयर कंडीशनर आपके लिए बेहतर विकल्प साबित होगा. इस एयर कंडीशनर फैन के अंदर 4000 mAh की बैटरी दी गई है जो 3 से 5 घंटे तक लाइट ना आने पर आपको हवा देगी.

ये भी पढ़ें: Apple Store Delhi: मुंबई के बाद दिल्ली में एप्पल स्टोर खोलने के क्या होंगे बड़े फायदे,जानें

Rechargeable fan
Rechargeable fan

पानी की टंकी भी है मौजूद

इस पोर्टेबल एयर कंडीशन के अंदर एक और जबरदस्त खासियत ये दी गई है कि इसमें 300ml की एक पानी की टंकी दी गई है जो आपको ठंडी ठंडी हवा देगी. इस टंकी के अंदर मौजूद पानी 3 से 5 घंटे तक चल सकता है और आपको ठंडी हवा दे सकता है. इसके अंदर फ्रेगरेंस डिस्को मौजूद है जो हवा के साथ साथ खुशी देती है.

कीमत

यह पोर्टेबल फैन यूनिक डस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आता है और यह शोर भी बहुत कम करता है.इसकी कीमत की अगर बात करें तो इसे 23% की छूट के साथ ₹9980 में खरीदा जा सकता है. उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you